logo-image
लोकसभा चुनाव

डलास में अपना कॉन्सर्ट रोक दिए जाने से बादशाह हुए दुखी, सिंगर ने फैन्स से मांगी माफी

Badshah on Dallas concert: बादशाह ने अपने डलास कॉन्सर्ट को बीच में ही रोक दिए जाने के बाद प्रशंसकों से माफ़ी मांगी. रैपर ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त करते हुए एक अपडेट पोस्ट किया.

Updated on: 16 Jun 2024, 08:35 AM

नई दिल्ली:

रैपर सिंगर बादशाह इन दिनों अपने द पागल टूर पर हैं. कुछ निजी समस्याओं के चलते सिंगर को अमेरिका में अपना कॉन्सर्ट बीच में ही रोकना पड़ा, जिसके बाद सिंगर रैपर ने अपने फैंस से माफी मांगी है. रैपर अपने तीसरे स्टूडियो एल्बम, "एक था राजा" के सपोर्ट में यूएस और कनाडा के दौरे पर हैं. द पागल टूर 2024 टाइटल वाला यह टूर मई में शुरू हुआ और अगस्त में खत्म होगा. रैपर सिंगर बादशाह 'जुगनू', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है', 'डीजे वाले बाबू' और कई अन्य गानों के लिए जाने जाते हैं.

बादशाह ने कॉन्सर्ट रोकने के लिए फैंस से माफ़ी मांगी

कॉन्सर्ट बीच में ही रोकने के बाद रैपर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट में लिखा, डलास, आज जो कुछ हुआ, उससे मैं सचमुच बहुत दुखी और निराश हूं. आप लोगों को विश्वास नहीं होगा लेकिन आप इससे बेहतर के हकदार हैं. मैं आपके शहर में परफॉर्म करने के लिए वाकई एक्साइटेड था, लेकिन स्थानीय प्रमोटरों और प्रोडक्शन कंपनी के बीच मतभेद के कारण मुझे सेट को छोड़ना पड़ा और शो को बीच में ही रोकना पड़ा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

उन्होंने आगे लिखा, प्रमोटरों को बेहतर होने की जरूरत है, खासकर बड़े शो के लिए और इस तरह की लापरवाही अधिकांश परफॉमेंस करने वाले कलाकारों को स्वीकार्य नहीं है. इस पैमाने के दौरे को एक साथ लाने के लिए काफी ऊर्जा और प्रयास की आवश्यकता होती है. यह उन फैंस के लिए सही नहीं है जो उस टिकट को खरीदने के लिए अपनी मेहनत की कमाई खर्च करते हैं, और उन सभी क्रू के लिए भी सही नहीं है जो इन टूर को आयोजित करने में अपना दिल लगाते हैं.

रैपर ने अपने फैंस से वापस आने का वादा भी किया

हम यह ध्यान रखेंगे कि फ्यूचर में एक अधिक अच्छे प्रमोटर टीम के साथ चीजों को बेहतर तरीके से मैनेज किया जाए जो क्वालिटी एक्सपीरियंस प्रीफर करें. "मैं वापस आने का वादा करता हूं, और यह बड़ा, बेहतर और बोल्ड होने वाला है! हमेशा मेरे साथ रहने और मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद, उन्होंने अपने बयान के एंड में कहा कि पागल टूर के हिस्से के रूप में, बादशाह ने अब तक वाशिंगटन डीसी और ह्यूस्टन जैसे शहरों में परफॉर्मेंस करेंगे.