logo-image

'पानी पानी' के लिए जैकलीन को ही कास्ट करना चाहते थे बादशाह

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने साझा किया कि उन्हें गाने में अपना अलग लुक पसंद है

Updated on: 10 Jun 2021, 05:26 PM

highlights

  • 'पानी पानी' का हिस्सा हैं जैकलीन फर्नांडिस 
  • गाने की शूटिंग राजस्थान में हुई है

नई दिल्ली:

फेमस रैपर बादशाह (Badshah) का कहना है कि वह केवल बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को उनके नवीनतम ट्रैक 'पानी पानी' का हिस्सा बनाना चाहते थे. गीत के बारे में बात करते हुए, बादशाह, जिन्होंने पहले 'गेंदा फूल' गीत में अभिनेत्री के साथ काम किया था, उन्होंने कहा, 'पानी पानी' बनाने और इसे शूट करने की प्रक्रिया एक सुंदर यात्रा थी. "जब आस्था (गिल) और मैंने गाना रिकॉर्ड किया, तो हम जानते थे कि हमारे हाथ में कुछ अनोखा है और मैं केवल जैकलीन को इसका हिस्सा बनाना चाहता था." गीत जैसलमेर शहर में शूट किया गया है. पेप्पी ट्रैक बादशाह द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है. इस गाने को बादशाह और आस्था गिल दोनों ने गाया है.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को इंजॉय करता देख प्र‍ियंका चोपड़ा को हुई जलन, किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

उन्होंने आगे कहा कि हमने इसे खूबसूरत रेगिस्तानी परिदृश्य में शूट किया है और वीडियो आश्चर्यजनक लग रहा है. गाने की आवाज अलग है. हमने लोक वाद्ययंत्रों का इस्तेमाल किया है, और स्थानीय नृत्य इसे एक नया रूप और अनुभव देता है. गाने में काम करने के बारे में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने कहा, "जब बादशाह ने मेरे पास 'पानी पानी' के लिए संपर्क किया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मुझे यकीन था कि यह ट्रैक धमाकेदार होने वाला है."

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने साझा किया कि उन्हें गाने में अपना अलग लुक पसंद है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने कहा, "हमने एक बेहद आश्चर्यजनक रेगिस्तानी परिदृश्य के बीच शूटिंग की और नतीजा एक शानदार संगीत वीडियो है." कई चार्टबस्टर्स के लिए बादशाह के साथ सहयोग करने के बाद, आस्था गिल ने कहा कि वह हमेशा रैपर के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर रहती हैं . 'पानी पानी' को उनके सर्वश्रेष्ठ कार्यों में से एक कहा जा सकता है. उन्होंने आगे कहा, "बादशाह, जैकलीन, और मैंने इस गाने की शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया. मैं इस गाने की रिलीज का सभी का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और इस गाने में हमने जो मेहनत की है, उसे आप सबको दिखाना चाहती हूं ."