logo-image

Badshah-Mrunal Dating: जैसा आप सोच रहे...मृणाल संग डेटिंग की अफवाहों पर बोले बादशाह

इधर मृणाल की शादी की खबरें कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही हैं. हाल में उनका नाम एक तेलुगू एक्टर के साथ जुड़ा था.

Updated on: 14 Nov 2023, 01:14 PM

नई दिल्ली:

Badshah-Mrunal Dating: रैपर बादशाह एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. उनका नाम बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ जोड़ा जा रहा है. दरअसल, एक दिवाली बैश में मृणाल ठाकुर और बादशाह एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे. ऐसे में दोनों की डेटिंग की अफवाहें वायरल हो गई थीं. इंटरनेट पर बादशाह और मृणाल के बीच लव अफेयर के चर्चे होने लगे. इन अफवाहों पर अब खुद बादशाह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इंटरनेट को निराश करने के लिए खेद जताया है. दरअसल, एक ट्वीट के जरिए बादशाह ने मृणाल ठाकुर का नाम लिए बगैर डेटिंग अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.  

सोमवार को रेडिट और ट्विटर पर उनके रिश्ते की अफवाहें फैलने के बाद, बादशाह ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा नोट साझा किया, जिसमें वह उसी के बारे में बात कर रहे थे. उन्होंने लिखा, "डियर इंटरनेट, आपको एक बार फिर निराश करने के लिए खेद है लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है." उन्होंने यह नहीं बताया कि वह वास्तव में किस बारे में बात कर रहे थे. हालांकि, लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि बादशाह मृणाल के साथ डेटिंग की खबरों को खारिज कर रहे हैं. 

दरअसल, सोमवार को बादशाह और मृणाल ठाकुर का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एक ही कार में दिवाली पार्टी से जाते दिखे. ऐसे में मीडिया में दोनों की नजदिकियों की अफवाहें उड़ने लगीं. दोनों के बीच क्लोजनेस देख फैंस भी सोचने लगे शायद दोनों में कुछ खिचड़ी पक रही है. मृणाल और बादशाह एक गाने में साथ काम कर चुके हैं. 

बादशाह, ने पहले जैस्मीन मसीह से शादी की थी. हालांकि, साल 2020 में उनका तलाक हो गया था. वो एक बेटी के पिता भी हैं. उनकी बेटी जेसी ग्रेस मसीह सिंह का जन्म जनवरी 2017 में हुआ था. फिलहाल बादशाह इंडियाज गॉट टैलेंट में शिल्पा शेट्टी और किरण खेर के साथ जज के रूप में नजर आते हैं. सिंगर की पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रहती हैं. 

इधर मृणाल की शादी की खबरें कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही हैं. हाल में उनका नाम एक तेलुगू एक्टर के साथ जुड़ा था. कहा जा रहा था कि मृणाल तेलुगू एक्टर से शादी रचाने जा रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस इस सबको अफवाहे बताकर खारिज कर दिया था.