News Nation Logo
शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

रैपर किंग बादशाह ने क्यों छिपाई अपनी शादी

जानें बादशाह को पहली नजर वाला प्यार कब और किस्से हुआ

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Sep 2021, 02:27:12 PM
r

Badshah (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बादशाह के गानो के दिवाने बहुत है..और उनकी  रैप स्टाइल ने भी सभी का दिल जीत रखा है .उनको फैंस इस कदर फॉलोव करते है,कि उनकी हर छोटी से छोटी बात पर नजर रखते है..बतादें कि ये किसी को भी नही पता था कि बादशाह  शादी - शुदा है...इसके बारे में बहुत कम लोग जानते थे.वैसे आज की डेट में  रैपर बादशाह अपने आप में ही एक बड़ा नाम है. . किसी भी शादी पार्टी में उनके गाने ना बजे ऐसा हो ही नही सकता. .उनके गानो के बिना कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती.  किसी भी पार्टी में  बादशााह के गाने जान डालने के लिए काफी हैं.बतादें सिंगर का रियल नेम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. इनका जन्म और पढ़ाई-लिखाई  सब कुछ दिल्ली में हुआ था..भले ही बादशाह एक सिंगर है लेकिन वो पढ़ने लिखने में भी काफी अच्छे थे .उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है...ज्यादातर लोगो को बादशाह के रियल लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ नही पता था. .इसीलिए बहुत कम लोग को ही पता है कि वो शादी कर चुके है ..जैसे ही यह बात लोगो को पता लगी तो सभी हैरान रह गए थे .

यह भी जानें -लता मंगेशकर ने क्यों किया मजबूर उदित नारायण को

इसके साथ ही बतादें कि रैपर किंग शादी शुदा तो है ही.. उसके साथ ही उनकी एक छोटी सी बच्ची भी है .. जिसका नाम जैसमी है..और उनकी वाइफ का नाम जैसमीन.. जब यह बात लोगो को पता लगी तो लोग हैरान रह गए..वैसे उनकी शादी की बात लोगों को इसलिए नहीं पता क्योंकि वो अपनी फैमिली को मीडिया से बिल्कुल दूर रखते है. रैपर किंग खुद तो बहुत फेमस हैं.लेकिन उनकी फैमिली मीडिया से कोशो दूर हैं... well हम आपको यह बताएंगे कि रैपर किंग की मुलाकात उनकी बेगम साहिबा से कैसे हुई है.दोनों की ये पहली मुलाकात  कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी ..जैसमीन  दिखने में इतनी प्यारी लगी कि रैपर किंग ने उन्हें अपनी क्वीन बनाने की ठान ली .. आज तभी वो एक दूसरे के इतने करीब है ..जैसमीन के दिल तक पहुंचने के लिए बादशाह ने  म्यूजिक का रास्ता चुना.. क्योंकि उनकी वाइफ को म्यूजिक से बहुत लगाव था,जो इनके नजदीकआने की अहम वजह बनी .. बतादें कि रैपर किंग की शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई थी..उनकी शादी की भनक मीडिया को बिल्कुल नहीं हुई थी.. जब उनकी बेटी जैसमी का जन्म हुआ तो लोगो को पता चला कि वो शादी शुदा है.वाइफ जैसमीन एक क्रिश्चियन फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं.. और दोनों की शादी भी इंटीमेट क्रिश्चियन वेडिंग ही थी...वैसे जैसमीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है..वो आए दिन अपनी लाडली बेटी के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है.उनकी तस्वीरों के जरिए यह साफ पता चलता है कि वो कितना सिंपल रहना पसंद करती हैं... 2017  में उनकी लाडली बेटी का जन्म हुआ था..और ये वही समय था . जब सभी को इनकी शादी के बारे में पता चला था ..हालांकि उन्होंने इस बात को भी मीडिया से छिपा कर रखी थी.. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें ‘गेंदा फूल’ गाने से काफी पॉपुलैरिटी मिल गई है..जिसके बाद से वो लगातार आगे बढ़ते चले जा रहे है .

 

First Published : 28 Sep 2021, 02:23:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो