logo-image

Baadashaah: जानिए दोनों रैपर्स के बीच क्यों हुआ था मनमुटाव, विवादों पर बादशाह ने खुलकर बात की

बादशाह और यो यो हनी सिंह इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे फेमस रैपर्स में से एक हैं. हाल ही में, बादशाह ने खुलासा किया कि यह कपल माफिया मुंडीर बैंड के अकेले योद्धा थे, जिसने बेगानी नार बुरी, दिल्ली के दीवाने और अन्य जैसे गाने दिए

Updated on: 17 Jul 2023, 08:57 AM

नई दिल्ली:


बादशाह और यो यो हनी सिंह इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे फेमस रैपर्स में से एक हैं. हाल ही में, बादशाह ने खुलासा किया कि यह कपल माफिया मुंडीर बैंड के अकेले योद्धा थे, जिसने बेगानी नार बुरी, दिल्ली के दीवाने और अन्य जैसे गाने दिए. रैपर ने खुलासा किया कि उनके और सिंह के बीच तब विवाद शुरू हो गया जब सिंह अपने सिंगल करियर के साथ आगे बढ़ना चाहते थे. एक पॉडकास्ट के दौरान बादशाह ने खुलासा किया कि सिंह और उनके बीच तब अनबन हो गया था. 

हनी सिंह बादशाह की कॉल को इग्नोर करते थे  

राज शामानी के पॉडकास्ट के दौरान बादशाह ने खुलासा किया कि सिंह और उनके बीच तब अनबन हो गया था. जब बादशाह के पास कोई नौकरी नहीं थी. जब उन्होंने सिंह को फोन करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन इग्नोर कर दिया. उन्होंने आगे सिंह को 'सेल्फिश' कहा और आश्चर्य जताया कि अगर वे साथ होते तो आज चीजें अलग होतीं. बादशाह ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने सिंह के साथ ऐसे गाने बनाए जो कभी रिलीज़ नहीं हुए.

दोनों का साथ में पहला गाना गेट अप जवानी आया

चूंकि वह इतने लंबे समय तक बुरे लोगों से जुड़ा रहा, इसलिए बादशाह के माता-पिता भी बैंड के फ्यूचर को लेकर चिंता में थे. बाद में साल 2011 में हनी सिंह के साथ उनका पहला गाना गेट अप जवानी आया. उन्होंने आगे कहा कि सिंह को अन्य बैंड सदस्यों के गाने पर भी विचार करना चाहिए था, क्योंकि उन्हें भी म्यूजिक बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा था.

बादशाह को शाहरुख ने खिलाई थी बिरयानी

पानी-पानी गायक ने आगे खुलासा किया कि हनी सिंह ने उनसे खाली कॉन्ट्रैक्ट पर सिग्नेचर कराए और उन्हें भाई कहने के बावजूद उनके संघर्षों को स्वीकार करने में विफल रहे. पॉडकास्ट के दौरान, बादशाह ने अपने पैच-अप के तुरंत बाद शाहरुख खान और सलमान खान से मुलाकात के बारे में भी बात की. उनके बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि शाहरुख द्वारा उन्हें इनवाइट करने के बाद दोनों ने उन्हें बिरयानी खिलाई. उन्होंने कहा कि शाहरुख और सलमान दोनों एक-दूसरे के साथ किस्से शेयर कर रहे थे और वह उन्हें सुन रहे थे.