logo-image

Badshah:लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिरे बादशाह! देखें वायरल वीडियो

स्टेज पर परफॉर्म कर रहे स्टार को ऑल-ब्लैक लुक में और ब्लैक शेड्स पहने हुए देखा जा सकता है, बिल्कुल बादशाह (Badshah) के स्टाइल की तरह.

Updated on: 17 Jul 2023, 07:52 PM

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah) की दुनिया भर में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. पानी पानी, सनक, काला चश्मा, गेंदा फूल, लेट्स नाचो और अन्य गानों से, स्टार ने सभी जेनरेशन के दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है.  अपने संगीत वीडियो के अलावा, रैपर लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बादशाह अपनी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिर गए.

वायरल वीडियो में, स्टेज पर परफॉर्म कर रहे स्टार को ऑल-ब्लैक लुक में और ब्लैक शेड्स पहने हुए देखा जा सकता है, बिल्कुल बादशाह (Badshah) के स्टाइल की तरह. वीडियो को इंस्टाग्राम पर सैफ नाम के एक यूजर ने शेयर किया, जिसने दावा किया कि यह बादशाह हैं जिन्होंने अपना संतुलन खो दिया और मंच से गिर गए. हालांकि, वीडियो की विश्वसनीयता अभी भी अज्ञात है. इसको लेकर अभी तक कोई पुख्ता कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

फैंस ने जमकर किया ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif (@tanhashitposter)

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, इंटरनेट यूजर ने बादशाह को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कमेंट सेक्शन में कमेंट की बौछार कर दी. एक यूजर ने लिखा, "बादशाह भाई बहुत अच्छा स्टंट था दोबारा करके दिखाओ." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेनस्ट्रीम से सीधा अंडरग्राउंड." तीसरे यूजर ने लिखा, "बादशाह के साथ हादशाह."

ये भी पढ़ें-Akshara Singh: 16 साल में ही शुरू कर दिया था थिएटर, जानें एक फिल्म के लिए लेती थी कितनी फीस

वहीं इससे पहले बादशाह ने यो यो हनी सिंह के साथ अपने विवाद के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि सिंह ने उनसे खाली कॉन्ट्रेक्ट पेपर पर हस्ताक्षर कराए थे. अपने बैंड माफिया मुंडीर के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा कि वह सिंह के साथ बैंड चलाते थे. प्रसिद्धि पाने के बाद, सिंह ने माफिया मुंडीर और बैंड के सदस्यों की परवाह नहीं की और उनसे खाली कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर करवाए. बादशाह के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो कपूर एंड संस के लिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पर फिल्माए गए गाने 'कर गई चुल्ल' से मशहूर हुए. उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और खुबसूरत सहित कई फिल्मों के लिए साउंडट्रैक किया.