logo-image
लोकसभा चुनाव

Badshah Honey Singh Fight: बादशाह ने खत्म की हनी सिंह के साथ लड़ाई, फैंस बोले- 'अब आई अक्ल'

हनी सिंह और बादशाह की लड़ाई शाहरुख-सलमान खान जैसी पॉपुलर रही है. हालांकि, करीब 15 साल बाद बादशाह ने इसे खत्म करने का ऐलान किया है.

Updated on: 26 May 2024, 05:23 PM

नई दिल्ली:

Badshah Honey Singh Fight: पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर-रैपर बादशाह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार बादशाह ने हनी सिंह के साथ अपने झगड़े को खत्म करने का ऐलान किया है. इस स्टेज शो के दौरान बादशाह ने हनी सिंह के साथ अपनी लड़ाई पर बात की और इसे खत्म करने के बारे में कहा. सोशल मीडिया पर फैंस बादशाह की इस घोषणा से सन्न रह गए हैं.  बादशाह ने कहा कि एक गलतफहमी के कारण उनके बीच बातचीत नहीं हो रही थी. दोनों ने अब अपना झगड़ा खत्म कर लिया है. साथ ही बादशाह ने फैंस को इस बात की खुशखबरी देते हुए हनी सिंह को शुभकामनाएं भेजी हैं. 

ये भी पढ़ें- इन वजहों से रणवीर सिंह ने छोड़ी प्रशांत वर्मा की फिल्म 'राक्षस', एक्टर ने इसके पीछे की वजह बताई

मैं खामखां उससे जलता था....
रैपर बादशाह ने देहरादून में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हनी सिंह के साथ अपने लंबे समय से चल रहे विवाद पर खुलेआम बातचीत की है. उन्होंने सबके सामने स्टेज पर इसको खत्म कर दिया। 38 वर्षीय रैपर ने शुक्रवार को देहरादून में ग्रैफेस्ट 2024 में अपने परफॉर्मेंस के दौरान शो बीच में रोककर हनी सिंह के साथ झगड़े पर चर्चा की.  बादशाह ने कहा, "मेरे जीवन में एक ऐसा दौर था जब मेरे मन में एक शख्स के लिए बहुत जलन और नफरत थी.  अब, मैं इसे खत्म करना चाहता हूं और उस जलन को पीछे छोड़ना चाहता हूं- और वह हैं हनी सिंह."

हनी सिंह के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे बादशाह
हनी सिंह को लेकर बादशाह ने आगे कहा, "मैं कुछ गलतफहमी के कारण दुखी था, लेकिन जब हम साथ थे तो मुझे एहसास हुआ, 'जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत थे' आज, मैं बस सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैंने वह दौर पीछे छोड़ दिया है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं शुभकामनाएं.'' 

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स बादशाह को ट्रोल करने लगे. कुछ नेटिजन्स ने कहा कि अब 15 साल बाद बादशाह को आखिरकार अक्ल आ गई है. वहीं अधिकतर यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया. 

बादशाह और सिंह भारत के दो टॉप रैपर्स में से एक हैं. दोनों ने साथ में करियर शुरू किया था. हालांकि, उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों कलाकारों ने रैप बैंड माफिया मुंडीर के हिस्से के रूप में एक साथ शुरुआत की, जिसमें इक्का, लिल गोलू और रफ़्तार भी शामिल थे. 

बैंड ने 'खोल बोतल', 'बेगानी नार बुरी' और 'दिल्ली के दीवाने' जैसे कई हिट ट्रैक दिए थे. अक्सर सोशल मीडिया पर बादशाह हनी सिंह को लेकर कटाक्ष करते नजर आते थे.