logo-image

नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे डोनल बिष्ट और अशोक ठाकुर

नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे डोनल बिष्ट और अशोक ठाकुर

Updated on: 15 May 2022, 02:35 PM

मुंबई:

टेलीविजन एक्टर अशोक ठाकुर अपने आगामी म्यूजिक वीडियो को लेकर बहुत उत्साहित हैं, इस वीडियो में अशोक एक्ट्रेस डोनल बिष्ट के साथ नजर आने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो को लेकर एक्टर ने कहा है कि ये बढ़ी ही मुश्किल से शीर्षक वाला वीडियो फैंस को बहुत पसंद आएगा।

एक्टर ने आगे कहा है, संगीत वीडियो की शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा। कुछ गाने जो आपके दिल को छुते है वैसा ही ये भी एक गाना है। इस गाने का राग, लेखन सब बहुत अच्छा है, इसीलिए मुझे भरोसा है कि ये काफी हिट होगा और फैंस को पसंद आएगा।

एक्टर आगे कहते हैं, ये संगीत वीडियो इगतपुरी में शूट किया गया है। पंजाबी गायक कुणाल ओए ने इसको गया है, अजय सियाराम तिवारी ने निर्देशित किया है और इसके निर्माता निशा के ठाकुर हैं। ये इमोशनल गाना सदाबहार है, जिसे कभी भी सुना जा सकता है यह जल्द ही रिलीज होने वाला है।

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट के साथ शूटिंग के बारे में बात करते हुए एक्टर ने आगे कहा, डोनल के साथ स्क्रीन साझा करना बहुत प्यारा था, वह एक शानदार अभिनेत्री और उससे भी अधिक अच्छी इंसान हैं। हमने एक-दूसरे के साथ एक महान समीकरण साझा किया और एक-दूसरे की मदद की। मुझे लगता है कि जब आपके पास इतना प्रतिभाशाली सह-कलाकार होता हैं तो आप भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं।

एक्टर संगीत वीडियो के प्रारूप के भी बहुत बड़े प्रशंसक बन गए हैं।

एक्टर ने कहा, गानें शॉर्ट फिल्मों की तरह हैं और मुझे अच्छे लगते हैं। उन्हें पूरा होने में केवल कुछ दिन ही लगते हैं। संगीत वीडियो में एक उचित कहानी होती है और यह एक ऐसी चीज है जिसका मैं सबसे अधिक आनंद लेता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.