logo-image

नए गाने जुगनू को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं बादशाह

नए गाने जुगनू को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं बादशाह

Updated on: 30 Oct 2021, 03:30 PM

मुंबई:

लोकप्रिय रैपर बादशाह ने एक बार फिर अपने नए ट्रैक जुगनू के साथ धमाल मचाया है। उनके गाने पर दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

बादशाह ने साझा किया, जुगनू पर मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं। सभी को इसका आनंद लेते हुए देखकर बहुत खुशी हुई।

अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए, बादशाह ने कहा, जुगनू के साथ मेरे प्रशंसक मेरी यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं, यह मेरे लिए आश्चर्यों से भरा पल है। मैं सभी को दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

बादशाह के गाने में निकिता गांधी भी हैं। यह पहली बार है जब बादशाह ने कोई रोमांटिक गाना गाया है।

गाने के वीडियो में कई नए सीन और वीएफएक्स हैं, जो बहुत शानदार है। गाने के रिलीज होने के तुरंत बाद, बादशाह ने प्रशंसकों को यूट्यूब पर होशटैग जुगनू चैलेंज के तहत गाने से अपने आकर्षक हुक स्टेप को फिर से करने के लिए कहा।

इस चैलेंज में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, जान्हवी कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने भी हिस्सा लिया। सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म के अलावा, जुगनू विभिन्न संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी चार्ट में शीर्ष पर रहा है।

गीत के बारे में बात करते हुए, यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया और साउथ एशिया के सीओओ, विनीत ठक्कर ने कहा, एक कलाकार को फिर से आविष्कार करने और इस आकर्षक संगीत पारिस्थितिकी तंत्र में नई ध्वनि और रुझान लाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हम यह देखकर बेहद खुश हैं। रिलीज के बाद से जुगनू को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है और हमें अपने दर्शकों से आगे भी निरंतर प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.