logo-image

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: धमाकेदार एक्शन में नजर आए अक्षय और टाइगर, पृथ्वीराज का विलेन अवतार

Bade Miyan Chote Miyan: इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर किया है. टीजर में धमाकेदार एक्शन ने दर्शकों का रोमांच बढ़ा दिया है.

Updated on: 24 Jan 2024, 11:21 AM

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अक्षय कुमार लंबे समय बाद एक्शन फॉर्म में वापसी कर रहे हैं. एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का पावर-पैक टीज़र रिलीज़ हो गया है. मेकर्स ने आज 24 जनवरी को फिल्म का टीजर रिलीज किया है. इसमें अक्षय कुमार के साथ हैंडसम हंक एक्टर टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में हैं. टाइगर और अक्षय पहली बार साथ काम कर रहे हैं. दो एक्शन स्टार को एक-साथ देख पब्लिक पागल हो जाएगी. बहरहला, 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीज़र फैन्स के लिए एक शानदार तोहफा है. टीजर में फिल्म की कहानी, बैकग्राउंड और धमाकेदार एक्शन की झलक देखने को मिली है. 

'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर रोमांचकारी एक्शन दृश्यों और देशभक्ति की भावना से भरपूर है. टीज़र ने दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है. अली अब्बास जफर ने इसे डायरेक्ट किया है. इसके अलावा पहली बार भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आएंगे. तो जाहिर है फिल्म अपने आप में सरप्राइज पैकेज होने वाली है. टीजर में रोमांचकारी एक्शन सीन, देशभक्ति की भावना, स्टंट, बंदूकें और आतंक सबकुछ है.

टीज़र में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की भी एक दिलचस्प झलक देखने को मिलती है. वो फिल्म में खूंखार विलेन अवतार में नजर आएंगे. पृथ्वीराज का खलनायक अवतार फैंस के लिए पूरी तरह से शॉकिंग होगा. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. साथ ही 'बड़े मियां छोटे मियां'की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. फिल्म ईद 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.