logo-image
लोकसभा चुनाव

Wallah Habibi Song Out: BMCM का न्यू सॉन्ग हुआ आउट, मानुषी और अलाया ने बिखेरा जलवा

Bade Miyan Chote Miyan Song Out: 'बड़े मियां छोटे मियां' की नया सॉन्ग आउट हो गया है. इस गाने में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को देखा जा सकता है.

Updated on: 13 Mar 2024, 02:18 PM

New Delhi:

Bade Miyan Chote Miyan Song Out: 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जो अगले महीने रिलीज होने की तैयारी में है. टीज़र और गानों के रिलीज ने एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है, और अब, तीसरे ट्रैक के आने के साथ, चर्चा अपने चरम पर है. लीड जोड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की विशेषता वाला यह लेटेस्ट गीत, वल्लाह हबीबी, फीमेल लीड़, मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) के स्टाइलिश अवतार को दर्शाता है. दोनों एक्ट्रेसस सॉन्ग में बेहद कमाल की नजर आ रही हैं. 

'बड़े मियां छोटे मियां' का गाना वल्लाह हबीबी हुआ रिलीज
आज, 13 मार्च को, आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'(Bade Miyan Chote Miyan)  के मेकर्स ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपने म्यूजेक एल्बम के तीसरे सॉन्ग को रिलीज किया. वल्लाह हबीबी टाइटल वाला यह ट्रैक एकदम सही मूड-सेटर के रूप में काम करता है, जिसे संगीतकार विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) ने तैयार किया है, जिसमें विशाल ददलानी, विशाल मिश्रा और दीपाक्षी कलिता ने अपनी आवाज दी है और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं. गाने की एनर्जेटिक कोरियोग्राफी बॉस्को-सीजर की जोड़ी ने संभाली है.

वल्लाह हबीबी दर्शकों को एक अरबी माहौल में डुबो देता है, और उन्हें डांस फ्लोर पर थिरकने पर मजबूर करने का वादा करता है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की गतिशील जोड़ी के साथ, लीड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और अलाया एफ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और अपनी त्रुटिहीन शैली से तापमान बढ़ाने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill Father: शहनाज गिल के पिता पर पंजाब पुलिस ने लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में 
एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, बड़े मियां छोटे मियां अप्रैल में ईद के त्यौहार के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें - Salman Khan: गजनी निर्देशक के साथ फिल्म करने जा रहे हैं सलमान, साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ