logo-image
लोकसभा चुनाव

BMCM: सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है अक्षय-टाइगर की फिल्म, 4 दिन में कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार ने इस बार ईद के मौक पर अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज की है. दर्शकों को ये एक्शन-पैक्ड फिल्म पसंद आ रही है.

Updated on: 15 Apr 2024, 04:34 PM

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan box office: बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की नई जोड़ी बनी है. दोनों इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां बनकर धमाल मचा रहा है. एक्टर की फिल्म ने ईद पर रिलीज होने के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है. टाइगर और अक्षय की एक्शन-पैक्ड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 96 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मात्र 4 दिन में ही ये 100 करोड़ कमाने में कामयाब हो सकती है. ऐसे में फिल्म को हिट का टैग हासिल करने पूरे हफ्ते अपीन परफॉर्मेंस को सुधारना होगा. 

11 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म
फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए एक प्रेस नोट के अनुसार, इसने वीकेंड पर 96.18 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म गुरुवार 11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां ने सभी भाषाओं में अपने चौथे दिन लगभग 9.05 करोड़ की कमाई की है. जल्द ही इसके 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है. 

एक्शन और रोमांच से भरी है फिल्म
बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन-एंटरटेनर है जिसे अक्षय ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान "बैड बॉयज़ जैसी फिल्म" बताया. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकारों के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.बॉक्स ऑफिस पर यह अजय देवगन की मैदान से टक्कर ले रही है. 

अक्षय कुमार और टाइगर की जोड़ी
दर्शकों को बॉलीवुड के दो एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पसंद आ रही है. फिल्म में दोनों ने शानदार स्टंट किए हैं. एक्शन और रोमांच से भरी इस फिल्म के प्रमोशन में भी टाइगर और अक्षय ने अपने मस्ती भरे रील वीडियो से दर्शकों का मनोरंजन किया था. 

300 करोड़ के बड़े बजट में बनी है फिल्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां 350 करोड़ रुपये के भारी बजट बीन एक एख्शन फइल्म है. ऐसे में इसे अपना बजट निकालने और मेहनत करनी होगी. दूसरी ओर अजय देवगन की मैदान एक बायोपिक है जो दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है.