logo-image

Bade Miyan Chote Miyan: एक्शन मोड में नजर आए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगा टीजर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ काम कर रहे हैं. दोनों एक्शन-पैक्ड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे.

Updated on: 20 Jan 2024, 02:54 PM

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' काफी चर्चा में है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लीड रोल में हैं. बॉलीवुड के दो टॉप एक्शन स्टार पहली बार साथ काम करने वाले हैं. फैंस भी इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ने अपनी पिछली फिल्मों में खतरनाक स्टंट और एक्शन दिखाकर फैंस को पहले ही इम्प्रेस किया हुआ है. जल्द ही दोनों स्टार बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं. बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और टाइगर की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें दोनों एक्शन-मोड में नजर आ रहे हैं. 

आज शनिवार को फिल्म मेकर ने बड़े मियां छोटे मियां का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज किया है. इसके साथ ही टीज़र रिलीज़ करने की डेट भी अनाउंस कर दी गई है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नया पोस्टर साझा किया है. पोस्टर में दोनों एक्टर हाथ में मशीन-गन थामे नजर आ रहे हैं. स्लीवलेस ज़िप वाली जैकेट में एक्टर के बाईसेप्स और सॉलिड बॉडी देख एक्शन और रोमांच का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस पोस्टर से साफ पता चलता है कि फिल्म रोमांचक एक्शन सीक्वेंस से भरपूर होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बड़े मियां छोटे मियां के इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “बड़े पर्दे पर अपना पसंदीदा काम करने के लिए वापस - एक्शन #बड़े मियां छोटे मियां टीज़र 24 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगा! अक्षय कुमार लंबे समय के बाद एक्शन में कमबैक कर रहे हैं. एक्टर ने इससे पहले ओह माय गॉड 2 जैसी सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म दी है. फैंस भी खिलाड़ी कुमार को एक्शन मोड में देखना चाहते हैं. 

बता दें कि फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट (वाशु भगनानी और जैकी भगनानी) के बैनर तले बन रही है. इसे अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा (एएजेड फिल्म्स) बना रहे हैं. 24 जनवरी, 2024 को टीज़र लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टीजर से दर्शकों को फिल्म की कहानी का एक आइडिया मिलेगा. साथ ही इसके बाद फिल्म का म्यूजिक ट्रैक और ट्रेलर रिलीज होने की संभावना बनेगी. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद की फाइटर के साथ रिलीज होगी. फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर जैसे कलाकार हैं.