logo-image
लोकसभा चुनाव

BMCM BO Collection Day 7: 'बड़े मियां छोटे मियां' 50 करोड़ का आंकड़ा छूने में हुई फेल, पहले हफ्ते में की बस इतनी कमाई

Bade Chote Miyan Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को सिनेमाघरों में एर हफ्ता पूरा हो गया है. जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

Updated on: 18 Apr 2024, 08:34 AM

New Delhi:

Bade Chote Miyan Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की दमदार जोड़ी वाली बड़े बजट की बॉलीवुड एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है और इसे दर्शकों से काफी ठंडे रिएक्शन मिल रहे हैं. ईद वीकेंड के साथ मेल खाने के बावजूद, फिल्म दर्शकों को लुभाने में स्ट्रगल करती रही और अपने पहले हफ्ते में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में विफल रही. फिल्म, जिसने वीकेंड में 40 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शानदार शुरुआत की थी, नियमित कार्य सप्ताह के दौरान अपनी गति बरकरार नहीं रख सकी. हालांकि,  वर्किंग डे की कमाई स्थिर रही, बुधवार को अनुमानित 2.50 करोड़ रुपये की कममाई हुई. 

 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
 Sacnilk.com के आंकड़ों के मुताबिक, 'बड़े मियां छोटे मियां' को हफ्ते के दिनों में 2.50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए संघर्ष करना पड़ा, जो कि शुरुआती हफ्ते के शुरुआती प्रचार के बाद दर्शकों की संख्या में उल्लेखनीय गिरावट का संकेत देता है.बदले में, इसने फिल्म के कुल कलेक्शन में अनुमानित 48.20 करोड़ रुपये का योगदान दिया. 

इतना है फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
हालांकि घरेलू आंकड़े उम्मीद से कम रहे, लेकिन फिल्म अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रही और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 27 करोड़ रुपये की कमाई की. इस अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन ने पूरे इंटरनेशनल कलेक्शन को बढ़ावा दिया, जिससे संचयी कमाई अनुमानित 81.4 करोड़ रुपये हो गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

स्टार-स्टडेड कलाकारों और अनुकूल रिलीज विंडो का दावा करने के बावजूद, बड़े मियां छोटे मियां को शुरुआती सप्ताहांत से परे दर्शकों की रुचि बनाए रखने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा. यह देखते हुए कि यह इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है, फिल्म का 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार न कर पाना कई लोगों के लिए चौंकाने वाला है. बीएमसीएम का इस साल का सबसे बड़ा बजट भी था, जो कुल अनुमानित 350 करोड़ रुपये था. यह देखना बाकी है कि क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने जीवनकाल में 100 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नहीं.