logo-image

बच गया Akshay Kumar का करियर! हाथ से नहीं गई ये फिल्में

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को लेकर लगातार चर्चा में हैं, जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई. इस बीच 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर कहा जा रहा था कि उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई. जिसकी सच्चाई अब सामने आयी है.

Updated on: 15 Jun 2022, 07:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसका प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा. इस बीच हाल ही में खबर आयी कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कोई भी प्रोड्युसर अक्षय कुमार की फिल्म में पैसे लगाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है. वहीं, इस लिस्ट में अक्षय की अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) के लिए भी यही बात कही जा रही थी. जिसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर ने इस पर स्थिति साफ की है. उनका बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Jafar on Akshay Kumar) ने इस पर एक इंटरव्यू में बात की. जिसमें उन्होंने कहा, "हम फिलहाल प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं. इतने बड़े पैमाने की फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन में महीनों लगते हैं. इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में हम शूटिंग की शुरुआत करेंगे." डायरेक्टर के इस बयान से साफ हो रहा है कि अक्षय कुमार के साथ काम करने में दिलचस्पी न दिखाए जाने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है. 

हालांकि, आपको बताते चलें कि अक्षय कुमार से जुड़ी इस तरह की अफवाहें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के एक ट्वीट के बाद से उड़ने लगी. दरअसल, खुद को समीक्षक कहने वाले केआरके (KRK on Akshay Kumar) ने बीते दिन एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने (Kamaal R Khan latest statement) लिखा, 'अक्षय कुमार लगातार 6 सुपर फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं तो अब कोई भी निर्माता उनके साथ नई फिल्म शुरू करने की हिम्मत नहीं जुटा रहा है. उनके पास 8 फिल्में थीं और उनमें से 4 सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद बंद हो गई. इस तरह बॉलीवुड काम करता है. यहां सिर्फ चढ़ते सूरज को सलाम होता है.' ये ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया. खैर, बता दें कि इस फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan starcast) में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी दिखने वाले हैं. बीते दिनों दोनों का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था.