logo-image

बड़े अच्छे लगते हैं 2 के सेट पर शामिल हुईं साक्षी तंवर

बड़े अच्छे लगते हैं 2 के सेट पर शामिल हुईं साक्षी तंवर

Updated on: 16 Apr 2022, 03:40 PM

मुंबई:

अभिनेत्री साक्षी तंवर माई के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, वे अब बड़े अच्छे लगते हैं 2 के सेट में शामिल हो गई हैं।

शो के लेटेस्ट प्रोमो में साक्षी तंवर (शील) की भूमिका और दिशा परमार (प्रिया) के नाम का किरदार निभाएंगी, जिसमें शील प्रिया को जीवन की एक चुनौतीपूर्ण स्थिति से बाहर निकलने में मदद करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में एपिसोड की शूटिंग के बाद साक्षी ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 के कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, बड़े अच्छे लगते हैं के सेट पर शूटिंग करना मेरे लिए घर वापसी जैसा महसूस हुआ। यह दिलचस्प और आकर्षक है जिस तरह से इस एपिसोड की पटकथा लिखी गई है।

शो में जबकि राम (नकुल मेहता) अपने पिता की मौत के पीछे की सच्चाई को खोजने के लिए संघर्ष करते नजर आएंगे, साक्षी लखनऊ से मुंबई तक अपनी दिवंगत बेटी को न्याय दिलाने के लिए मदद की गुहार लगाती है, जबकि राम और शील आश्वस्त हैं कि उनके संबंधित परिवार के सदस्य एक हत्या का शिकार हो गए हैं, दोनों सच्चाई का पता लगाने के लिए जुट जाते हैं।

साक्षी ने कहा, मेरा किरदार राम और प्रिया की पहेली को सुलझाने में मदद करने के लिए लिया गया है। प्रिया के रूप में नजर आने वाली दिशा परमार ने शो में साक्षी की एंट्री के बारे में आगे बताया।

उन्होंने कहा, उनका सेट में प्रवेश करना टीम के लिए एक सुखद अनुभव था। जिस सहजता के साथ वह अभिनय करती है और चरित्र को जीवंत करती है, वह देखने लायक है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.