logo-image

बड़े अच्छे लगते हैं 2 का पोस्टर आउट

बड़े अच्छे लगते हैं 2 का पोस्टर आउट

Updated on: 16 Aug 2021, 05:00 PM

मुंबई:

मुख्य किरदार दिशा परमार और नकुल मेहता ने हाल ही में इंडियन आइडल 12 के फिनाले में शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 के पोस्टर का अनावरण किया।

उसी के बारे में बात करते हुए, दिशा परमार, जो प्रिया का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी, ने साझा किया, मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 को उसी तरह स्वीकार करेंगे जैसे उन्होंने पहले स्वीकार किया था। मैं बहुत खुश हूं इस शो का हिस्सा बनने के लिए और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसका आनंद लेंगे।

बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 अपने 30 के दशक के मध्य में दो व्यक्तियों की गतिशीलता का पता लगाएगा जो धीरे-धीरे अपनी शादी के बाद एक दूसरे से प्यार करने का एक तरीका ढूंढते हैं। दिशा और नकुल राम और प्रिया की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

28 वर्षीय अभिनेत्री दिशा को वो अपना सा और प्यार का दर्द है जैसे दैनिक धारावाहिकों में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने प्रस्ताव स्वीकार करने के बारे में आगे कहा, मैंने टेलीविजन से थोड़ा सा किनारा किया था जो मैं आमतौर पर दो शो के बीच करती हूं और कुछ भी वास्तव में रोमांचक नहीं था और यह (बड़े अच्छे लगते हैं) का कॉल आया और मैंने कहा, अरे, रुको मैं इसे एक्सप्लोर करना चाहती हूं।

न केवल दिशा बल्कि नकुल भी उत्साहित हैं और उन्होंने साझा किया कि वह राम कपूर के चरित्र को पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने आगे कहा, यह एक ऐसी कहानी है जिसे मैंने देखा है, मेरे माता-पिता ने प्यार किया है और मुझे लगा कि यह एक अनूठी चुनौती होगी। भूमिका कुछ ऐसी है जिसे मैंने अब तक अपने करियर में कभी नहीं निभाया है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं और अब यह लॉन्च के लिए करीब है मैं इसको लेकर बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.