logo-image

फिल्म आरआरआर के लिए एक बुरी खबर, फिल्म पर टूटा दुखों का पहाड़

फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म पर कोरोना वायरस का बुरा असर पड़ा है. सिनेमाहॉल के बंद होने और बढ़ते कोरोना मामले के चलते मेकर्स ने फिल्म रिलीज डेट को टाल दी है.

Updated on: 01 Jan 2022, 11:16 PM

मुंबई:

फिल्म आरआरआर (RRR)को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है.  फिल्म (RRR Release Date)  पर कोरोना वायरस का बुरा असर पड़ा है. सिनेमाहॉल के बंद होने और बढ़ते कोरोना मामले के चलते मेकर्स (RRR Makers) ने फिल्म रिलीज डेट (RRR Release Date) को टाल दी है. पहले यह फिल्म 7 जनवरी (RRR Release Date) को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की तारीख बदल (RRR Release Date) गई है. आरआरआर (RRR Release Date) की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म (RRR Release Date) आने से पहले ही चर्चा में बनी हुई है. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म की रिलीज डेट पहले भी कई बार टाली जा चुकी है. मेगा बजट फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज होनी है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

यह भी जानें - न्यू ईयर की पार्टी में कायम रहा सलमान खान का जलवा, एक्स और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ आए नजर

आपको बता दें, कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मेकर्स ने तय किया है कि फिल्म (RRR Release Date) को फिलहाल के लिए टाल देना ही सभी के लिए ठीक होगा. कोरोना के कारण फिल्म 83 की कलेक्शन और बिजनेस पर भी काफी असर पड़ा जिसको देखते हुए आऱआरआर मेकर्स (RRR Makers) ने यह फैसला लिया है.