logo-image

साले Salman Khan को जीजा Aayush Sharma ने दिया तगड़ा झटका, 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' को मारी लात!

Salman Khan को उनके जीजा Aayush Sharma से तगड़ा झटका मिला है. खबरें सामने आ रही हैं कि आयुष ने सलमान की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali का हिस्सा बनने से साफ़ साफ़ इनकार कर दिया है.

Updated on: 08 Jan 2022, 09:34 AM

नई दिल्ली :

Salman Khan बॉलीवुड में अपना ऐसा दबदबा रखते हैं कि कोई भी एक्टर उनके साथ काम करने से मना नहीं कर सकता है. लेकिन अब खुद उन्हीं के घर में उन्हीं के जीजा ने उन्हें तगड़ा झटका दे दिया है. दरअसल, बॉलीवुड के गलियारों से बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सलमान के जीजा और एक्टर Aayush Sharma जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखाई देंगे. आयुष शर्मा फिल्म में सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभाने वाले थे लेकिन अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan की फिल्म में Daisy Shah की 'No Entry', एक्ट्रेस के बदले बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं की लगी लौटरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आयुष शर्मा ने फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. आयुष शर्मा का मानना है कि करियर के इस मोड़ पर उन्हें केवल लीड किरदार ही प्ले करने चाहिए, जिसके चलते उन्होंने भाईजान की इतनी बड़ी फिल्म छोड़ दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

वहीं, फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, 'आयुष शर्मा फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) की सफलता से सांतवे आसमान पर हैं. इस फिल्म ने उनके अंदर भरोसा जगाया है कि वो अपने दम पर फिल्म को चला सकते हैं. दर्शकों को उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है, जिस कारण उन्होंने फैसला किया है कि वो बड़ी फिल्मों में साइड रोल नहीं निभाएंगे. वो फिल्मों में हीरो का किरदार ही प्ले करना चाहते हैं. सलमान खान को भी लगता है कि आयुष को 'कभी ईद कभी दिवाली' नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म उनके किरदार के आसपास घूमती दिखाई देगी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

फिल्म के सूत्रों द्वारा दी गई इस जानकारी के मुताबिक़ तो ऐसा ही लगा रहा है कि कहीं न कहीं सलमान भी इस बात से थोड़े बहुत परेशान हैं की अंतिम में उनके होते हुए भी जिस तरह दर्शकों ने आयुष के काम को खुले दिल से स्वीकारा ठीक उसी तरह कहीं 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी आयुष ही सारी लाइमलाइट न लूट ले जाएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

वहीं, फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में वेंकटेश (Venkatesh) और  बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे. जहां पूजा हेगड़े भाईजान की प्रेमिका बनेंगी तो वहीं वेकंटेश भाईजान की तरह ही जबरदस्त किरदार प्ले करते नजर आएंगे. फरहाद सामजी की इस फिल्म में जहीर इकबाल (Zahir Iqbal) भी दिखेंगे, जिन्हें सलमान खान ने ही फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) से लॉन्च किया था. अब देखना होगा कि मेकर्स आयुष शर्मा के किरदार के लिए किस नए एक्टर को साइन करते हैं.