News Nation Logo

चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित होगी फिल्म 'Backwaters'

चाइल्ड ट्रैफिकिंग की रहस्यमयी दुनिया और गुमशुदा बच्चों पर आधारित इस फिल्म का टाइटल 'बेकवाटर्स' है, इस इनवेस्टिगेटिव-थ्रिलर को एफटीआईआई ग्रेजुएट अभिनव ठाकुर डायरेक्ट करेगे

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Apr 2021, 05:10:01 PM
backwater

फिल्म बेकवाटर्स चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • फिल्म बेकवाटर्स चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है
  • फिल्म को अभिनव ठाकुर डायरेक्ट करेगे
  • फिल्म को रियल-लोकेशनस पर शूट किया जाएगा

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता सुनील जैन (सुनील जैन प्रोडक्शनस), अंकित चंदिरामानी (सनशाइन स्टूडियोज) और आशीष अर्जुन गायकर (एजीएफएस) ने केरला के मिस्सिंग बच्चों पर आधारित एक फिल्म की घोषणा की हैं. चाइल्ड ट्रैफिकिंग की रहस्यमयी दुनिया और गुमशुदा बच्चों पर आधारित इस फिल्म का टाइटल 'बेकवाटर्स' है, इस इनवेस्टिगेटिव-थ्रिलर को एफटीआईआई ग्रेजुएट अभिनव ठाकुर डायरेक्ट करेगे. केरल से लापता बच्चों पर आधारित फिल्म का टाइटल हैं 'बेकवाटर्स', जो कि गॉडस ओन कंट्री कहलाने वाली स्टेट की हालत पर कड़ी नजर डालती हैं, खासकर राहुल राजू के मिसिंग केस पर, जो 2005 में लापता हो गया था, महज सात साल की छोटी उम्र में और आज तक नहीं मिल पाया हैं.

दिल्ली रंगमंच के अभिनेता सरताज खारी, फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि ब्रितानी मॉडल नीता पारयानी एक तथ्य-खोजी पत्रकार की भूमिका में नजर आएगी, जो इस केस की साथ-साथ जांच करती है.

यह भी पढ़ें: अमायरा दस्तूर ने ओटीटी की तारीफ की, बोलीं- शोबिज में कास्टिंग गेम बदल गया...

फिल्मकार ने कहा,"हमने सीबीआई ऑफिसर की भूमिका के लिए सरताज को उपयुक्त पाया. हम सभी एंगल्स को एक्सप्लोर कर रहे हैं कि बच्चे कैसे लापता हो गए और कैसे मामले की छानबीन करने वाला एक तेज सीबीआई अधिकारी हर घटना को देखता है लेकिन कुछ कर नहीं पाता. इस मामले में पत्रकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और नीता एक तथ्य-खोजी पत्रकार की भूमिका के लिए पूरी तरह से सही थी, जो लापता बच्चों के मामलों में अपना शोध और जांच खुद करती हैं."

अपने रोल की लिए एक्टर सरताज ने सीबीआई के टॉप ऑफिसर्स से काफी मुलाकाते की हैं, ताकि उनके कामकाज के तरीके और केस को सुलझाने की ट्रिक को समझ सके. वही नीता ने उन पत्रकारों से भी मुलाकात की, जिन्होंने इस मामले को इन्वेस्टीगेट किया था. जैन और गायकर ने फिल्म के दृष्टिकोण को बताते हुए कहा, "राहुल जिस जगह से लापता हुआ, वह मार्शी-पार्क आज भी जनता के लिए बंद है. उस बच्चे के माता-पिता के बहुत सारे सवाल हैं जिनका आज तक कोई जवाब नहीं मिल पाया हैं." फिल्म के को-प्रोडूसर एस रामचंद्रन ने बताया की फिल्म इस साल के एंड में शुरू होगी और फिल्म को केरल के बेकवाटर्स अलाप्पुज्हा की रियल-लोकेशनस पर शूट किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Apr 2021, 05:10:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Film Backwaters

वीडियो