logo-image

फिल्म के फ्लॉप के बाद Kriti Sanon की हो जाती है ऐसी हालत

कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने एक हालिया बयान की वजह से चर्चा में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म फ्लॉप होने पर उनकी कैसी हालत होती है.

Updated on: 07 Aug 2022, 05:34 PM

नई दिल्ली:

कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन अब जैसा कि आप जानते हैं कि इंडस्ट्री में फिल्मों की सक्सेस और फ्लॉप आए दिन लगा ही रहता है. ऐसे में ये तमाम लोगों के लिए आम बात हो गई है. लेकिन कृति के लिए ये आसान नहीं. फिल्म फ्लॉप (Kriti Sanon on film flop) होने पर कृति काफी प्रभावित होती हैं. जिस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है. इस बारे में जानकर उनके फैंस काफी परेशान भी हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

एक्ट्रेस (Kriti Sanon statement) ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि लोग बाहर, ऑन-स्क्रीन और इंटरव्यू में एक स्ट्रॉन्ग महिला को देखते हैं. लेकिन उन्हें लगता है कि महिलाओं को अपनी भावनाओं का सामना करना जरूरी है. कृति का कहना है कि बच्चा होना कितना आसान होता है. उन्होंने कहा, "अगर हमें चोट लगी, तो हम रोए. जब ​​हमें हंसने का मन हुआ, तो हम हंसे. हमें परवाह नहीं थी कि लोग क्या सोच रहे थे. लेकिन मुझे लगता है कि जैसे-जैसे हम बढ़ते हैं, हमें किसी भी तरह से लोगों के सामने खुद को संभालना होता है."

कृति बताती (Kriti Sanon media interaction) हैं कि वो अपने इमोशन्स लोगों के सामने जाहिर नहीं होने देती. इसे अपनी ताकत बताते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर उसे किसी के लिए जलन महसूस होती है, तो ऐसा है और अगर उन्हें रोने का मन करता है, तो वो रोएंगी. एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं किसी से बात नहीं करना चाहती या मैं दोस्त के साथ फोन कॉल पर हो सकती हूं और जो मैं महसूस कर रही हूं, मैं उस पर चिल्ला सकती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे एहसास है कि आपको जो कुछ भी पसंद है, वह चलता रहता है और आपको आगे बढ़ना होता है." उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में आप एक प्वॉइंट से आगे कुछ भी नहीं कर सकते हैं. आप अनुभव लेते हैं, जो भी आप इससे सीखते हैं और जो हुआ उसे स्वीकार करते हैं और आगे बढ़ते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस (Kriti Sanon upcoming movies) के पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'शहजादा', 'सेकेण्ड इनिंग्स', 'फर्जी', 'भेड़िया', 'गणपथ : पार्ट 1', 'आदिपुरुष' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. जिसके लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं. अब देखने वाली बात होगी कि रिलीज के बाद उनकी ये फिल्में पर्दे पर क्या कमाल दिखा पाती हैं.