logo-image

अक्षय कुमार, कृति सैनन की बच्चन पांडे होली पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार, कृति सैनन की बच्चन पांडे होली पर होगी रिलीज

Updated on: 18 Jan 2022, 09:45 PM

मुंबई:

अक्षय कुमार और कृति सैनन अभिनीत बच्चन पांडे की नई रिलीज डेट सामने आ गई है, यह इस साल 18 मार्च को होली के अवसर पर सिनेमाघरों में आने वाली है।

फिल्म, (जो 2022 का पहला बड़ा त्यौहार रिलीज है) को लेखक-निर्देशक फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है, जिनके पास हाउसफुल 3, हाउसफुल 4, सिंघम (पटकथा लेखक) जैसी फिल्में हैं।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर का एक सेट साझा करने के लिए कैप्शन में लिखा, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, लोडिंग.. इस होली। साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में।

पोस्टर में मिट्टी के रंगों और फ्रेम पर हावी होने के साथ एक गंभीर एहसास है, वे अक्षय के किरदार को एक देसी गैंगस्टर के रूप में दिखाते हैं। जहां एक पोस्टर में अक्षय लोगों के समूह के साथ आकाश में एक ट्रक की ओर इशारा करते हुए बंदूक पर बैठे हैं, वहीं दूसरे में सुपरस्टार को एक नए अवतार में देखा जा सकता है, जिनके गले में जंजीरें और बंदूकों और हथियारों से भरा बैग है।

इसके अलावा, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी हैं और साजिद नाडियाडवाला और वर्दा खान नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.