logo-image

OTT का बढ़ा क्रेज, थिएटर के साथ डिजिटल पर भी होंगी ये फिल्में रिलीज

इन्ही सब के बीच बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) फिल्म की रिलीज को भी लेकर खबरें आ रही हैं. आपको बता दें बच्चन पांडे सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाएगी.

Updated on: 19 Feb 2022, 11:31 AM

नई दिल्ली :

कोरोना महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री को काफी तगड़ा नुक्सान झेलना पड़ा है. निर्देशकों को कई फिल्मों की रिलीज डेट को बदलना पड़ा तो कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म (OTT) पर भी रिलीज करना पड़ा. वैसे तो अब सभी फिल्में धीरे- धीरे वापस से सिनेमा घरों में आ रही है लेकिन फिर भी निर्देशक फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज (Films on Digital Platform) करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इन्ही सब के बीच बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) फिल्म की रिलीज को भी लेकर खबरें आ रही हैं. आपको बता दें बच्चन पांडे सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाएगी. बच्चन पांडे सिनेमा घरों में 18 मार्च को रिलीज होगी लेकिन इसके रिलीज होने के कुछ समय बाद इसको थिएटर में भी रिलीज किया जाएगा.

इसके साथ- साथ आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiwadi) को भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाना है. जबकि थियेटर्स में ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज की जाएगी. इतना ही नहीं बहुचर्चित और बहुप्रतिछित फिल्म RRR  फिल्म पहले 25 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होगी और इस फिल्म को भी बाद में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा.  

यह भी पढ़ें: Rekha के साथ काम करने के बाद इस एक्ट्रेस का डूबा था फिल्मी करियर, जानें वजह

फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ा भाषा में जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा जबकि हिंदी, इंग्लिश, पुर्तगीज, कोरियन, टरकिश और स्पेनिश में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाना है. फिल्म लगभग अपनी रिलीज के 90 दिनों बाद डिजिटल पर रिलीज की जाएगी.