logo-image

Bhediya Promotion : 15 सालों बाद Kriti Sanon चलीं स्कूल, आ रही है ऐसी फीलिंग

कृति सेनन जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में दिखने जा रहीं हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 23 Nov 2022, 03:45 PM

highlights

  • 'भेड़िया' के प्रमोशन के लिए अपने स्कूल पहुंचीं कृति
  • इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर
  • साथ ही बताया- कैसा कर रहीं फील...

नई दिल्ली:

कृति सेनन जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में दिखने जा रहीं हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, दोनों कलाकार जी जान से फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी तरह एक्ट्रेस हाल ही में अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए आर के पुरम के 'दिल्ली पब्लिक स्कूल' पहुंची हैं. आपको बता दें कि ये वही स्कूल है, जिससे बॉलीवुड की स्टार कृति सेनन पढ़कर निकलीं हैं. ऐसे में उनके लिए ये लम्हा काफी खास रहा. जिस बारे में उन्होंने खुद बताया है. 

यह भी पढ़ें- जमीन पर इस हालत में मिले Varun Dhawan, Kriti Sanon ने बनाया ये हाल!

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के प्यार में गिरने पर पहली बार बोलीं Kriti Sanon!

एक्ट्रेस ने स्कूल के गेट के सामने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर खिंचाई है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्कूल वापसी! 15 सालों बाद !! अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए अपने स्कूल आने पर गर्व महसूस हो रहा है!! डी.पी.एस. आर.के.पुरम ने मुझे बहुत कुछ दिया है. इसने वास्तव में उस इंसान को बनाया है, जो मैं आज हूं! और यह कहने के लिए वापस आना सबसे अच्छा अहसास था कि "मैंने कर दिखाया!"' उनकी ये पोस्ट वायरल हो रही है. जो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी की जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अब बात कर ली जाए उनके आउटफिट की तो एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन में आउटफिट कैरी किया हुआ है. उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप के साथ ओवरसाइज शर्ट स्टाइल की है. इसके साथ स्नीकर्स और कर्ली हेयर्स उनके लुक को और भी कमाल का बना रहे हैं. लोग एक्ट्रेस की लुक की भी तारीफ कर रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि कृति की ये फिल्म 25 नवम्बर, 2022 को रिलीज की जाएगी. जिसमें दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और शरीक खान भी उनके साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.