logo-image

Priyanka Chopra Daughter: अपने मामा की बाहों में दिखी बेबी मालती, फोटो हुई वायरल  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है.

Updated on: 30 Nov 2022, 09:22 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है. एक्ट्रेस जो इस साल की शुरुआत में पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अपनी बेटी मालती मैरी जोनास (Malti Marie Jonas) सेरोगेसी के जरिए स्वागत किया था. साथ ही प्रियंका अक्सर बेबी मालती की अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी की मामा सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसको सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. 

आपको बतो दें कि, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने भाई सिद्धार्थ के साथ अपनी बच्ची मालती की सन-किस्ड फोटो शेयर की थी. तस्वीर में, मालती को सिद्धार्थ की बाहों में देखा जा सकता है. साथ ही मालती के मामा प्रियंका की लाडली को फोटो में प्यार से निहार रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया,"आह..माई हार्ट". बता दें कि मामा-भांजी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर सभी से काफी प्यार मिल रहा है. दोनों तस्वीर में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. 

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि, प्रियंका और निक जोनास जल्द ही अपनी चौथी शादी की सालगिरह मनाने जा रहे हैं. दोनों में 2018 में राजस्थान के उमैद भवन पैलेस में शादी की थी. प्रियंका की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन 3 दिन तक चला था. 

यह भी पढ़ें - Varun Dhawan Statement: अपनी को-स्टार को बदनाम होते नहीं देख पाया 'भेड़िया', कर बैठा ये

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो,  प्रियंका जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और वेब सीरीज़ 'सिटाडेल' में दिखाई देंगी. इस सीरीज को रुसो ब्रदर्स ने बनाया है, जिसका प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से चल रहा है. बता दें कि, यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसके अलावा एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देने वाली हैं.