logo-image

Baby Doll का गाना ‘Machhli’ होगा 27 दिसंबर को रिलीज़

सनी लियोनी ने कुछ घंटो पहले ही अपने सोशल मीडिया (sunny leone machhli song release) पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है.

Updated on: 24 Dec 2021, 01:38 PM

नई दिल्ली :

सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों वापस से चर्चा का विषय बन चुकी हैं. आपको बता दें सनी लियोनी का नया गाना 'मछली' 27 दिसंबर को रिलीज़ (sunny leone machhli song release date) होने जा रहा है. सनी लियोनी ने कुछ घंटो पहले ही अपने सोशल मीडिया (sunny leone machhli song release) पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आपका इंतजार खत्म हुआ, द हॉटेस्ट मछली 27 दिसंबर को सभी प्लेटफॉर्म्स (bollywood news) पर रिलीज़ हो रहा है". आपको बता दें सनी के इस गाने के लिए उनके फैंस काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं. पोस्टर में सनी लियोनी काफी हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं. 

कुछ दिन पहले ही सनी लियोन ने नारंगी और लाल रंग के ब्लाउज और लहंगे में अपनी एक तस्वीर (Sunny Leone photos) सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दिवा इस लुक में बहुत सुंदर लग रही थी और जिस तरह से उन्होंने अपने इस लुक को कैरी किया, उनके लुक को और भी शानदार बना दिया है. वहीं खबरों के मुताबिक सनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस गाने के (Sunny Leone song) बारे में बात करते हुए कहा है, "मैंने इससे पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया है. मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस की राय जानने के लिए काफी उत्सुक हूं. मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं".

यह भी पढ़ें: जाने-माने फिल्म निर्देशक K.S. Sethumadhavan का हुआ निधन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

काम के मामले में सनी लियोन के पास फिलहाल में कई प्रोजेक्ट हैं. दिवा के पास 'शेरो' है जो एक मलयालम मनोवैज्ञानिक फिल्म होने वाली है. फिल्म का निर्देशन श्रीजीत विजयन कर रहे हैं.  इसके अलावा सनी के पास बॉलीवुड की एक फिल्म जिसका शीर्षक 'पट्टा' है, जो  'आर राधाकृष्णन' (R Radhakrishnan) द्वारा निर्देशित किया  जा रहा है. अभिनेत्री के पास 'वीरमहादेवी' (Veeramahadevi) भी है, जो उनकी अगली बहुभाषी युद्ध-नाटक फिल्म है जिसमें सनी मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं. कथित तौर पर, सनी लियोन इसके लिए मार्शल आर्ट और तलवारबाजी सीख रही हैं. खैर सनी के फैंस उनकी आने वाली सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.