logo-image

बाबिल ने इरफान खान के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'मुझे आपका लाफ्टर याद आता है बाबा'

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए एक नोट लिखा है- आपकी आंखों में मुझे और आयान को उस चमक के साथ देखना याद आता है बाबा. आप एक एक्टर होने से ज्यादा एक पिता बनना पसंद करते थें.

Updated on: 21 Jun 2023, 10:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए एक नोट लिखा है- जिसमें उन्होने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की और अपने इमोशनल पोस्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार किया. इरफान खान को भारतीय फिल्म  इंडस्ट्री के अब तक के बेहतरीन दिवंगत अभिनेताओं में से एक के रूप में याद किया जाता है. बाबिल (Babil) ने इंस्टाग्राम पर इरफान खान (Irfan khan) की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दिवंगत अभिनेता को साल 2014 में 8वें एशियाई फिल्म पुरस्कार में अपनी ट्रॉफी को देखते हुए देखे जा सकते हैं. तस्वीर के साथ, उन्होंने अपने पिता के लिए अपने गहरे प्यार को दिखाते हुए एक नोट लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

दिवंगत पिता की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की 

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान खान की तीन साल पहले डेथ हो चुकी है. ये देश के लिए एक बड़ा नुकसान था, जिसने पूरे देश को गहरा दुख पहुंचाया. इरफान के बेटे बाबिल खान अपने एक्टिंग स्किल को विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. नेटफ्लिक्स पर डेब्यू साल 2022 में फिल्म 'Qala' में बहुत प्रशंसा दिलाई. बुधवार सुबह बाबिल खान ने अपने दिवंगत पिता की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार किया. 

यह भी पढ़ें- Mahesh Bhatt: पूजा भट्ट के बिग बॉस शो में जाने को लेकर महेश भट्ट ने की पहली बार बात

इरफान खान के लिए बाबिल की चलती पोस्ट

बाबिल (Babil) ने इंस्टाग्राम पर इरफान खान (Irfan khan) की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दिवंगत अभिनेता को साल 2014 में 8वें एशियाई फिल्म पुरस्कार में अपनी ट्रॉफी को देखते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर के साथ, उन्होंने अपने पिता के लिए अपने गहरे प्यार को भी व्यक्त किया. नोट में, बाबील खान ने लिखा, आपकी आंखों में मुझे और आयान को उस चमक के साथ देखना याद आता है बाबा. आप एक एक्टर होने से ज्यादा एक पिता बनना पसंद करते थें. मुझे आपका लाफ्टर याद आता है बाबा.