logo-image

Babil Khan Video : इरफान खान के बेटे ने जीता दिल, बोले- मेहनत करूंगा जान से...

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार किड्स में से एक हैं. अपने पिता की तरह वो भी हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं. उनका कूल स्टाइल, प्यारा नेचर फैंस को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर देता है.

Updated on: 26 May 2023, 09:56 AM

नई दिल्ली :

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार किड्स में से एक हैं. अपने पिता की तरह वो भी हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं. उनका कूल स्टाइल, प्यारा नेचर फैंस को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर देता है. हाल ही में बाबिल को अपनी मां सुतापा सिकदर के साथ अबू धाबी के लिए उड़ान भरते देखा गया है. मां-बेटे की जोड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, जिसका एक वीडियो सामने आया है. एयरपोर्ट में एट्री करते समय, बाबिल को पैपराजी के साथ बातचीत करते भी देखा गया.

वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आए वीडियो (Babil Khan Video) में उनको ये कहते सुना जा सकता है कि, 'मेहनत करूंगा जान से'. एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा, 'लेकिन हम लोगों को भुलना नहीं भाई'. इस पर बाबिल ने जवाब दिया, 'नहीं, अगर मैं आपको भूल गया तो मैं नहीं बनूंगा सुपरस्टार.' बाबिल का ये अंदाज हर किसी का दिल जीत रहा है. अगर उनके लुक की बात की जाए तो, वीडियो में बाबिल ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ प्रिंटेड पैंट और डेनिम जैकेट वियर की है. 


फैंस की प्रतिक्रिया - 

वीडियो के ऑनलाइन साझा किए जाने के तुरंत बाद, नेटिजन्स को इस पर प्रतिक्रिया देते देखा गया. एक यूजर ने लिखा, 'आपके पापा भी बहुत मेहनती थे और आप भी उतने ही मेहनती हो, जब आप एक सफल एक्टर बनोगे तो सबसे बड़ी खुशी जितनी आपके परिवार को होगी लेकिन उतनी ही मुझे भी होगी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'डैडी की तरह ही.' एक ने ये भी कमेंट में किया, 'इतना अच्छा और सच्चा बच्चा.' वर्क फ्रंट की बात करें तो,  बाबिल ने 2022 में अपने एक्टिंग की शुरुआत की है.

यह भी पढ़ें : Ileana D'Cruz Pregnancy Glow : इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, पोज देख फिदा हुए लोग