logo-image

'बाहुबली' एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को सता रही दोस्तों की याद, Koo पर शेयर किया पोस्ट

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने अपने लाजवाब अभिनय और गजब की अदाओं से लोगों के दिलों पर राज किया है

Updated on: 28 Jun 2021, 05:35 PM

highlights

  • Koo पर छाई हैं अनुष्का शेट्टी
  • अनुष्का शेट्टी साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं
  • अनुष्का बाहुबली में नजर आई थीं

नई दिल्ली:

साउथ इंडिया की सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने अपने लाजवाब अभिनय और गजब की अदाओं से लोगों के दिलों पर राज किया है. अनुष्का (Anushka) ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसके दम पर वो इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं. अनुष्का को भारत में सबसे ज्यादा फेम मिला एस एस राजामौली (SS Rajamouli) और प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) से. फिल्म में एक्ट्रेस ने 'देवसेना' (Devsena) का किरदार निभाया था. उनके रोल को काफी पसंद किया गया था. अनुष्का ने 'बाहुबली' फिल्म के पहले भाग में ज्यादा स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया मगर फिल्म के दूसरे भाग में उनका प्रमुख रोल था.

यह भी देखें: चाहत खन्ना का बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार

अनुष्का अपने लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज (Anushka Shetty Bold Photos) काफी वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो अपने दोस्तों  के साथ खूब Koo  पर खूब वायरल  हो रही है. ये फोटो एक्ट्रेस की लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान की रीसेंट फोटो (Anushka Shetty Recent Photo) है जिसमें वो अपने दोस्तों के के साथ काफी अलग लग रही है और मस्ती के मूड में नज़र आ रही इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में उनकी स्माइल भी बहुत प्यारी लग रही है. Koo पर कई यूजर्स ने अनुष्का की इस फोटो को पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने रचा इतिहास, जीता 'स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड 2021'

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है "ज़िन्दगी में किसी भी मोड़ पर हमारे रस्ते चाहे कितने भी लग क्यों न हो जाएँ पर हमारा साथ एक दुसरे के साथ हमेशा अटूट है और रहेगा" #Throwbackmemories इस फोटो को अनुष्का ने अपने Koo  हैंडल से शनिवार को शेयर किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaShetty (@anushkashettyofficial)

इस फोटो  के शेयर होने के बाद एक फैन ने उनके सारी तस्वीरों के स्केचेस बना के उनसे शेयर किये और साथ में कई ऐसे फैंस है जो उनसे उनकी अगली आने वाली मूवी के बारे में भी पूछ रहे है.  कंगना के बाद अनुष्का एक ऐसी बड़ी एक्ट्रेस जिन्हें  Koo पर काफी पसंद किआ जा रहा है और उन्हें Koo पर आये सिर्फ एक ही हफ्ता हुआ है जहां वे 25000 से ज्यादा फॉलोअर्स जुटा चुकी हैं.