logo-image

बाहुबली के कटप्पा की बेटी हॉटनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती है मात

आज हम आपको फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं हैं. आइये हम आपको बताते हैं उनकी बेटी के बारे में.

Updated on: 06 Dec 2021, 11:47 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली फिल्म को शायद ही कोई भूल पाए. बाहुबली जैसी फिल्में काफी लंबा सफर तय करती हैं. प्रभास स्टारर इस फिल्म की कहानी से लेकर इसके हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया. बाहुबली फिल्म को सफल बनाने में कटप्पा का बहुत बड़ा योगदान था. आज हम आपको फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं हैं. आइये हम आपको बताते हैं उनकी बेटी के बारे में.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Sathyaraj (@divya_sathyaraj)

कटप्पा उर्फ़ सत्यराज की बेटी का नाम दिव्या सत्यराज है और वो रिय़ल लाइफ हीरो हैं. दिव्या फिल्मी दुनिया से दूर होकर सामाजिक कार्यों से लोगों की मदद करती हैं. दिव्या अपने नेक कामों के कारण दुनिया भर में मशहूर हैं. आपको बता दें कि स्वास्थ्य जागरूकता के क्षेत्र में काम करने के लिए उन्हें कई बड़े अवार्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Sathyaraj (@divya_sathyaraj)

पेशे से दिव्या न्यूट्रीशनिस्ट हैं और वो एक गैर सरकारी संगठन (NGO) भी चलाती हैं जिसके ज़रिए वो गरीब और मजबूर लोगों की मदद करती हैं. यही नहीं दिव्या स्वास्थ्य के मसलों को नज़र में रखकर पीएम मोदी को भी चिट्ठी लिख चुकी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Sathyaraj (@divya_sathyaraj)

आपको बता दें कि कटप्पा की बेटी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती हैं. उनका हुस्न और उनका स्टाइल फ़िल्मी हसीनाओं को भी फेल करता है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 92 हज़ार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं.