logo-image

अनुष्का शेट्टी नहीं होंगी प्रभास की दुल्हन, 'बाहुबली' ने इस रिश्ते के लिए कर दी हां!

'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को शादी के करीब 6 हजार ऑफर मिले थे।

Updated on: 30 May 2017, 05:46 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में अक्सर लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा बाहुबली के एक्टर्स प्रभास और अनुष्का शेट्टी की हो रही है। हाल ही में दोनों की शादी की खबरें भी गर्म रहीं, लेकिन अब एक हैरान करने वाली बात सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास जल्द ही शादी करने वाले हैं। अगर आप प्रभास की फैन हैं तो ये आपके लिए बुरी खबर है। लेकिन अगर आप प्रभास और अनुष्का को शादी करते देखना चाहते हैं तो भी आपके लिए यह अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि प्रभास ने किसी और से शादी करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली' एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स' अब जल्द दिखाई जाएगी टीवी पर

प्रभास के लिए यहां से आया रिश्ता

जानकारी के मुताबिक, प्रभास के लिए रासी रीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता आया है। इसके लिए उन्होंने हां कह दी है। हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

'बाहुबली' ने ठुकराए शादी के 6 हजार ऑफर

बता दें कि 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को शादी के करीब 6 हजार ऑफर मिले थे। लेकिन उस वक्त प्रभास अपनी फिल्म पर फोकस करना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने सभी ऑफर ठुकरा दिए।

ये भी पढ़ें: दो साल की ट्रेनिंग.. फिर भी 'संघमित्रा' से बाहर हो गईं श्रुति हासन?

'बाहुबली 2' ने कमाए करोड़ों

'बाहुबली 2' ने दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़ते हुए 1500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसे दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों ने ही सराहा। फिल्म में प्रभास और अनुष्का के अलावा रमैया कृष्णनन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया समेत कई कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की।

ये भी पढ़ें: गर्मियों में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं, तो ऐसे करें प्लानिंग