logo-image

'बाहुबली 2' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार, ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 925 करोड़ का किया कलेक्शन

ग्लोबल मार्केट में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही, यह फिल्म जल्द ही इस आंकडें को छूकर इतिहास रचने वाली है।

Updated on: 06 May 2017, 06:14 PM

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने रिलीज होते ही अपनी धुंआधार कमाई से तहलका मचा दिया है। फिल्म का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

'बाहुबली 2' ने अब तक भारत में (सभी भाषाओं) 745 करोड़ रुपये (कुल 587 करोड़ रुपये) और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म बाजार में 180 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब 'बाहुबली 2' ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 925 करोड़ रुपये के लगभग पहुंच गई है।

खबरों की मानें तो ग्लोबल मार्केट में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही, यह फिल्म जल्द ही इस आंकडें को छूकर इतिहास रचने वाली है। इससे पहले भी प्रभास अभिनीत फिल्म ने बॉलीवुड की दंगल, पीके, सुल्तान, बजरंगी भाईजान और धूम 3 फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़े हैं।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

'बाहुबली 2' ने आमिर खान के फिल्म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़कर अमेरिका में सबसे बड़ी भारतीय ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है। यह फिल्म अमेरिका में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की कगार पर है। इसके साथ ही 'बाहुबली 2' भारत सिनेमा के इतिहास में हमेशा के लिए सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन जाएगी।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और युद्ध के 10 Best सीन्स, जिन्हें शायद ही कोई भूल पाएगा

वहीं फिल्म 'बाहुबली' की रिकार्डतोड़ सफलता के बाद अब प्रभास और डायरेक्टर एसएस राजमौली इन दिनों यूएस में छुट्टियां बिता रहे हैं। वह जून के पहले सप्ताह में अपने घर वापस लौटेंगे।

और पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

प्रभास की अपकमिंग मूवी 'साहो' का ट्रेलर भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास, राणा डग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और रमैया कृष्णा ने अहम भूमिका निभाई थी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)