logo-image

रजनीकांत ने 'बाहुबली 2' को बताया मास्टर पीस, राजामौली बोले- खुद भगवान ने फिल्म को दिया आशीर्वाद

रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, केंद्रीय मंत्री वकैंया नायडू, रवीना टंडन, चिरंजीवी ने इस फिल्म की ट्वीट कर तारीफ की है।

Updated on: 02 May 2017, 07:19 AM

नई दिल्ली:

'बाहुबली 2' को इन दिनों मिल रहे शानदार रिव्यूज से फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर राजनीतिक, फिल्मी जगत और अन्य लोगों से मिल रही तारीफों का राजामौली ने शुक्रिया अदा किया है।

रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, केंद्रीय मंत्री वकैंया नायडू, रवीना टंडन, चिरंजीवी ने इस फिल्म की ट्वीट कर तारीफ की है। साउथ के सिनेमा के भगवान रजनीकांत ने 'बाहुबली 2' देखने के बाद ट्विटर पर लिखा- 'बाहुबली 2' मास्टर पीस है और भारतीय सिनेमा को इस फिल्म पर गर्व है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और युद्ध के 10 Best सीन्स, जिन्हें शायद ही कोई भूल पाएगा

 इस पर राजामौली ने जवाब दिया कि इससे बेहतर फिल्म के लिए कुछ नहीं हो सकता, क्योंकि 'बाहुबली 2' को खुद भगवान ने आशीर्वाद दिया है।

बता दें 'बाहुबली 2' वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। मूल रूप से तेलुगू में बनी यह फिल्म हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, रमैया कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं। प्र‍ियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कि 'बाहुबली 2' शानदार फिल्म है, जिस पर राजामौली ने उनका शुक्रिया अदा भी किया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)