logo-image

कंगना रनौत बोलीं- प्रभास और मैं शूटिंग के समय बहुत लड़ाई करते थे

जब मैंने बाहुबली को देखा तो मेरे मुंह से सबसे पहला शब्द 'Wow' निकला था! मुझे उसनी उपलब्धि पर गर्व है और मुझे पूरा यकीन है कि वह भी ऐसा ही महसूस करते हैं।

Updated on: 10 May 2017, 05:46 PM

मुंबई:

एसएस राजामौली की ​करिश्माई फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' भारतीय सिनेमा के इतिहास में 1000 करोड़ के शामिल होने वाली पहली फिल्म का तमगा ​हासिल कर लिया है।

फिल्म ने न केवल देश में, बल्कि समूचे विश्व में अपनी धा​क जमा रखी है। ऐेसे में फिल्म के कलाकार प्रभाष के सितारे बंलुदी पर होने लाजिमी है।

शायद आप इस बात से अवगत नहीं हैं कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत टॉलीवुड के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास के साथ कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें:'बाहुबली 2' में प्रभास के बचपन का किरदार निभाने वाला कोई लड़का नहीं, बल्कि ये बच्ची है, देखें तस्वीरें

जी हां, शॉक हो गए ना आप ये जानकर कि कंगना और प्रभास एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इन दोनों ने तेलुगू फिल्म 'एक निरंजन' में एक साथ काम किया है, जिसका निर्देशन पुरी जाग्गांध ने किया है। लेकिन इससे भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बात यह है कि दोनों सेट पर एक-दूसरे के साथ लड़ाई करते रहते थे।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

कंगना ने प्रभास की सफलता पर इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बात करते हुए कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि प्रभास इतना अच्छा काम कर रहे हैं। जब हम दोनों ने उस समय से काम शुरू किया था, तब हम बहुत लड़ते थे और मुझे याद है कि जब हम एक-दूसरे से बात करना बंद कर देते थे तो हम और भी ज्यादा लड़ते थे।'

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीरः शोपियां में गोलियों से छलनी मिला सेना के अधिकारी का शव

जब मैंने बाहुबली को देखा तो मेरे मुंह से सबसे पहला शब्द 'Wow' निकला था! मुझे उसनी उपलब्धि पर गर्व है और मुझे पूरा यकीन है कि वह भी ऐसा ही महसूस करते हैं।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें