logo-image

प्रभास नहीं, 'बाहुबली 2' में इस शख्स ने ली सबसे ज्यादा फीस, जानें और कलाकारों ने कितनी कमाई की

टॉलीवुड ने अपने कलाकारों को इतनी सैलरी देकर बॉलीवुड को भी पछाड़ दिया है। जानें और कलाकारों ने कितनी कमाई की

Updated on: 13 May 2017, 01:01 PM

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने पूरे देश में धूम मचा रखी है। रिलीज के पहले ही दिन 121 करोड़ रुपये कमा कर फिल्म ने इतिहास बना दिया है। फिल्म के दीवानों को 'बाहुबली 2' की स्टारकास्ट का काम बेहद ही पसंद आ रहा है। लेकिन क्या आपने जानने की कोशिश की इन कलाकारों को फिल्म में अपना किरदार निभाने की एवज में कितनी रकम दी गई है। टॉलीवुड ने अपने कलाकारों को इतनी सैलरी देकर बॉलीवुड को भी पछाड़ दिया है।

तो चलिये आपको बताते हैं ​फिल्म में बाहुबली का लीड रोल निभाने वाले प्रभास, देवसेना बनीं अनुष्का शेट्टी, कटप्पा बनें सत्यराज और राजमाता शिवगामी के सैलरी कितनी है। यू ट्यूब पर वायरल हो रही एक वीडियो की मानें तो इसमें 'बाहुबली 2' से जुड़ी सभी स्टारकास्ट की सैलरी के बारे में खुलासा किया गया है, जो काफी वायरल हो रही है।

और पढ़ें:

बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

'बाहुबली 2' की हसीन अदाकारा अनुष्का शेट्टी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

 

कटप्पा (सत्यराज)
कटप्पा (सत्यराज)

1. कटप्पा (सत्यराज)
'बाहुबली 2' दर्शकों को कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इस सवाल का जवाब पाने के लिए दो साल लग गए। 'बाहुबली' में अहम भूमिका निभाने वाले कटप्पा रियल लाइफ के सत्यराज की सैलरी 2 करोड़ रुपये है। ये सैलरी उनको केवल 'बाहुबली 2' के लिए दी गई है।

शिवगामी (रमैया कृष्णन)
शिवगामी (रमैया कृष्णन)

2. शिवगामी (रमैया कृष्णन)
'बाहुबली 2' में माहिष्मति की असंख्य प्रजा पर राज करने वाली राजमाता शिवगामी उर्फ रमैया कृष्णन की सैलरी 2.5 करोड़ रुपये है।

तमन्ना भाटिया (अवंतिका)
तमन्ना भाटिया (अवंतिका)

3. तमन्ना भाटिया (अवंतिका)
'बाहुबली 2' में अवंतिका का किरदार निभाने वाली और भल्लाल देव द्वारा बंधक बनाई गई देवसेना को मुक्त कराने वाली तमन्ना भाटिया को इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये दिए गए थे।

अनुष्का शेट्टी (देवसेना)
अनुष्का शेट्टी (देवसेना)

4. अनुष्का शेट्टी (देवसेना)
'बाहुबली 2' में देवसेना बनीं अनुष्का शेट्टी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है। उनकी खूबसूरती और अभिनय कला की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस फिल्म के लिए अनुष्का को 5 करोड़ रुपये दिए गए थे।

राणा डग्गूबाती (भल्लाल देव)
राणा डग्गूबाती (भल्लाल देव)

5. राणा डग्गूबाती (भल्लाल देव)
राणा डग्गूबाती के 'बाहुबली 2' में भल्लाल देव के किरदार ने काफी वाहवाही लूटी है। फिल्म में प्रभास और राणा ने अहम भूमिका निभाई है। इसके लिए राणा डग्गूबाती को 15 करोड़ की रकम दी गई थी।

प्रभास (बाहुबली)
प्रभास (बाहुबली)

6. प्रभास (बाहुबली)
अब बात करते हैं फिल्म में लीड रोल निभाने वाले बाहुबली प्रभास की, जिन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से भारतीय सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। प्रभास को इस फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

एसएस राजामौली (डायरेक्टर)
एसएस राजामौली (डायरेक्टर)

7. एसएस राजामौली
हालांकि एसएस राजामौली इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, लेकिन उन्होंने भी इस फिल्म के लिए 28 करोड़ लिए हैं। 'बाहुबली 2' की स्टारकास्ट की सैलरी सुनकर आप भी चौंक गए ना।