logo-image

B'Day: काजोल के जन्मदिन को पति अजय देवगन ने ऐसे बनाया खास

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने काजोल (Kajol) को एक खास अंदाज में जन्मदिन की मुबारकबाद दी है.

Updated on: 05 Aug 2022, 11:49 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है.  एक्ट्रेस आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. काजोल को हर कोई सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहा है. अभी दिन की शुरूआत ही नहीं हुई थी कि एक्ट्रेस के पास बधाइयों का तांता लग गया. जहां एक तरफ उनके फैंस और करीबी लोग जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. तो भला उनके पति देव कैसे पीछे रहते ? दरअसल, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने उनको एक खास अंदाज में उनको जन्मदिन की मुबारकबाद दी है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

यह भी जानिए -  मिथिलेश चतुर्वेदी को याद करते हुए ऋतिक रोशन हुए भावुक, सोशल मीडिया पर छलका एक्टर का दर्द

आपको बताते चलें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) ने पत्नी काजोल (Kajol) को रात ठीक 12 बजे जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें काजोल की एक से एक तस्वीरें देखने मिलीं. वीडियो की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है. आप देख सकते हैं है कि मोबाइल पर काजोल का फोन आ रहा है और जैसे ही कॉल रिसीव करने के लिए फोन स्क्रीन स्लाइड किया जाता है तो अचानक ही काजोल की काफी सारी तस्वीरें दिखने लगती हैं.

इन तस्वीरों में रेड कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में काजोल गजब की ग्लैमरस लग रही हैं. अपने पोस्ट को अजय ने एक प्यारा सा कैप्शन (Ajay Wish Kajol Birthday) देते हुए लिखा, 'जब वह फोन करती हैं, तो मैं उठाने से कभी नहीं चूकता हूं. जन्मदिन मुबारक हो प्यारी काजोल'. अजय देवगन के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस को उनका यह विशिंग स्टाइल खूब पसंद आ रहा है.