logo-image

सोनू निगम ने फिर किया ट्वीट, इस शर्त पर माफी मांगने को हुए तैयार

सोनू ने ट्वीट किया था कि वह मुस्लिम नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद सुबह की अजान की वजह से उनकी नींद खुल जाती है। सोनू ने इसे गुंडागर्दी बताया था।

Updated on: 19 Apr 2017, 12:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अज़ान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है। पिछले दो दिनों से सोनू निगम को मुस्लिम विरोधी कहा जा रहा है, लेकिन मंगलवार रात को उन्होंने कुछ और ट्वीट किए।

सोनू निगम ने अपने ट्वीट में सफाई देते हुए लिखा है कि उन्होंने मुस्लिम विरोधी कोई बात नहीं कही है। अगर कोई इसे साबित कर देता है तो वह मांगने को तैयार हैं। सोनू ने ट्वीट किया, 'प्रिय लोगों, जो मेरे ट्विट्स को मुस्लिम विरोधी कहकर प्रचारित कर रहा है, वह एक भी ऐसी जगह बता दे, जहां मैंने ऐसा किया है...मैं माफी मांग लूंगा।'

ये भी पढ़ें: सोनू निगम अज़ान कंट्रोवर्सी को लेकर फेसबुक पर यास्मीन अरोड़ा ने पूछे तीखे सवाल

सिंगर ने एक और ट्वीट किया और लिखा, 'जब मैं लाउडस्पीकर्स की बात कर रहा हूं तो मैंने मंदिर और गुरुद्वारों के बारे में भी जिक्र किया था। क्या समझना वाकई इतना मुश्किल है?'

वहीं एक मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी किया है और ऐलान किया है कि सोनू का सिर मुंडाने वाले को 10 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा से विवाद के बाद 'सबसे बड़ा कलाकार' में नज़र आएंगे सुनील ग्रोवर और अली असगर

इस पर सोनू ने जवाब देते हुए लिखा, 'आज दोपहर दो बजे कादरी मेरे घर आ सकते हैं और मेरा सिर मुंडा सकते हैं। अपने 10 लाख रुपये तैयार रखना मौलवी।'

सोनू के घर पर सुरक्षा के इंतज़ाम

वहीं दूसरी तरफ सोनू निगम के घर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। 24 घंटे के लिए उनके घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। बुधवार को दोपहर 2 बजे सोनू ने अपने घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है।

ये भी पढ़ें: एच1बी वीजा की होगी समीक्षा, डोनाल्ड ट्रंप ने लगाई मुहर, भारतीयों को हो सकता है नुकसान

सोनू ने क्या ट्वीट किया था?

बता दें कि सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि 'मैं मुसलमान नहीं हूं फिर भी सुबह-सुबह अजान की आवाज के कारण जगना पड़ता है। सोनू ने आगे ये भी लिखा था कि जबरदस्ती की धार्मिकता थोपी जा रही है। ये कुछ नहीं है बस गुंडागर्दी है।

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)