logo-image

Ayushmann Khurana: आयुष्मान ने अपने फैन के साथ गाया गाना, जनपथ पर जमाई महफिल

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं. एक्टर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Updated on: 05 Dec 2022, 07:04 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं. एक्टर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्टर अक्सर अपने फैंस के साथ स्पॉट किए जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां आयुष्मान खुराना अपने एक फैन बॉय के साथ अपना ही गाना गाते हुए नजर आए. बता दें कि,  आयुष्मान खुराना की इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. 

दरअसल, बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार आयुष्मान खुराना को हाल ही में दिल्ली की एक स्ट्रीट सिंगर के साथ देखा गया. जहां वे अपने फैन सिंगर के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे थे.एक्टर की इस वीडियो ने सभी का दिल पिघला दिया है. अपनी सुरीली आवाज और शानदार गिटार कौशल से राजधानी दिल्ली के लोगों का मनोरंजन करने वाले शिवम हमेशा से आयुष्मान से मिलना और उनके साथ गाना चाहते थे और उनका सपना आयुष्मान ने आखिर पूरी कर ही दिया. उनका पसंदीदा गाना आयुष्मान की फिल्म विक्की डोनर का है, जिसका नाम है "पानी दा रंग". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by guitar boy🇮🇳 (@guitar_boy_shivam)

इसके अलावा, स्टार के साथ जाम लगाने से पहले, शिवम ने ब्लॉकबस्टर गाने की अपनी प्रस्तुति अपलोड की थी और उन्हें टैग भी किया था.  शिवम का पोस्ट देखकर, 'एन एक्शन हीरो' के प्रमोशन के लिए दिल्ली में मौजूद अभिनेता ने उनसे वादा किया कि वह शिवम से मिलेंगे और बाद में एक्टर ने अपना वादा पूरा भी किया. 

दरअसल, आयुष्मान ने शिवम को सरप्राइज दिया था. अभिनेता ने न केवल शिवम से मुलाकात और बातचीत की, बल्कि 'एन एक्शन हीरो' के "पानी दा रंग" और "जेहदा नशा" पर भी उनके साथ जमकर ठुमके लगाए और लगातार बढ़ती भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया, क्योंकि वे आयुष्मान को दिल्ली की सड़कों पर देखकर हैरान थे.

यह भी पढ़ें - An Action Hero : फिल्म 'एन एक्शन हीरो' ने तीसरे दिन की सिर्फ इतनी कमाई, जानें...

आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर के पास अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज के साथ कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सहित कई आने वाले प्रोजेक्ट्स हैं.  साथ ही यह फिल्म 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा आयुष्मान की फिल्म एक्शरन हीरो सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और अच्छी कमाई भी कर रही है.