logo-image

Dream Girl 2: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने वाली फिल्मों को लेकर छलका आयुष्मान का दर्द...

ड्रीम गर्ल 2 स्टार आयुष्मान खुराना ने अपनी पिछली फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने को लेकर बात की.

Updated on: 02 Sep 2023, 11:10 AM

नई दिल्ली:

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 : आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्में दी हैं. एक्टर हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का जश्न मान रहे हैं, इस मौके पर जब एक्टर से उनके पिछले फिल्मों के बारे में पूछा गया कि आखिर ऐसा क्या था जिसकी वजह से उनकी कई फिल्में लगातार फ्लॉप रही. मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म, ड्रीम गर्ल 2, की शूटिंग 25 अगस्त, 2023 को शुरू हुई.

पूजा के रूप में अपनी भूमिका दोहराते दिखें एक्टर

आयुष्मान खुराना 2019 की हिट फिल्म, ड्रीम गर्ल के इस सीक्वल में पूजा के रूप में अपनी भूमिका दोहराया है. उनके साथ लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी शामिल हैं. आयुष्मान खुराना को 2019 में ड्रीम गर्ल से बड़ी सफलता मिली थी. अब, चार साल बाद, ड्रीम गर्ल 2 भी उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ओपनिंग फिल्म बन गई है, जिसने पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. केवल छह दिनों के भीतर, इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्मों की असफलता पर एक्टर ने खुलकर बात की

हाल ही में, अभिनेता ने अपनी पिछली फिल्मों के बारे में खुलासा किया, जो बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं. आयुष्मान खुराना ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पिछली चार रिलीज फिल्मों की असफलता पर खुलकर बात करते हए बताया कि बिल्कुल! मेरा मानना है कि एन एक्शन हीरो और डॉक्टर जी अच्छी फिल्में थीं और अगर वे अब इस माहौल में रिलीज होतीं तो उनका प्रदर्शन बेहतर होता है, क्योंकि लोग थिएटर जाने की अपनी आदत में वापस आ गए हैं. उन फिल्मों के लिए समय अलग था.

एक्टर को वास्तव में बॉक्स ऑफिस नंबरों की थी जरूरत 

उन्होंने आगे ड्रीम गर्ल 2 के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे गियर बदलना पड़ा और ड्रीम गर्ल 2 के साथ बड़े पैमाने पर जाना पड़ा. मुझे वास्तव में बॉक्स ऑफिस नंबरों की जरूरत थी. इसने अपना काम किया है और मुझे खुशी है कि मैं दर्शकों के सामने आया हूं. पहले, मेरे दर्शक अधिक शहरी थे, लेकिन ड्रीम गर्ल 2 ने वास्तव में छोटे शहरों में बहुत गहराई तक प्रवेश किया है. इससे भविष्य में मेरी अन्य फिल्मों को मदद मिलेगी.

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में

राज शांडिल्य की डायरेक्शन में बनी फिल्म में परेश रावल, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, विजय राज, अन्नू कपूर और अन्य भी हैं. ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 की हिट फिल्म ड्रीम गर्ल की अगली कड़ी है, जिसमें आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा ने लीड रोल में थे. इस सीक्वल में, अनन्या पांडे, आयुष्मान के किरदार की लवर परी की भूमिका निभाती हैं. दूसरी ओर, आयुष्मान एक ऐसे पुरुष की भूमिका निभाते हैं जो पुरुषों को आकर्षित करने और उससे पैसे कमाने के लिए एक महिला होने का नाटक करता है.