News Nation Logo
Banner

'विक्की डोनर' को पूरे हुए सात साल, इमोशनल होकर आयुष्मान खुराना ने कहा- आउटसाइडर को..

आयुष्मान की पहली फिल्म ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को निखारा. उनके अभिनय के साथ उनके गाए गाने 'पानी दा रंग' को भी लोगों ने काफी पसंद किया.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 21 Apr 2019, 09:08:33 AM

नई दिल्ली:

अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर की रिलीज को सात साल पूरे होने पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि स्पर्म डोनेशन पर बनी इस फिल्म ने मुझ जैसे आउटसाइडर (बाहरी व्यक्ति) को फिल्म जगत में बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया.

आयुष्मान ने अपने एक बयान में कहा, "आपकी पहली फिल्म हमेशा खास होती है. 'विक्की डोनर' ने मुझे इतना प्यार दिया है कि मैं फिल्म का और इसके निर्देशक शूजीत सरकार का हमेशा आभारी रहूंगा. इससे मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और मुझे इससे काफी कुछ सीखने को मिला. एक कलाकार के तौर पर इसने मुझे आकार दिया."

"फिल्म की आपार सफलता ने मुझ जैसे बाहरी व्यक्ति को सपने देखने का और उसे बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया. इस शानदार फिल्म की पूरे कास्ट के बारे में जानकर और क्रू से मिलकर काफी मजा आया था. मुझ पर भरोसा करने के लिए शूजित दा का आभार."

आयुष्मान की पहली फिल्म ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को निखारा. उनके अभिनय के साथ उनके गाए गाने 'पानी दा रंग' को भी लोगों ने काफी पसंद किया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों के लिए सराहना पाने वाले आयुष्मान 'आर्टिकल 15' में काम को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म में आयुष्मान मुख्य किरदार निभाएंगे.

जबकि ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नसीर, आशीष वर्मा, सुशील पांडे, सुब्रज्योति भरत, रोंजिनी चक्रवर्ती और जीशान अयूब सह-कलाकार की भूमिका में  होगें. इसके अलावा आयुष्मान ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे, DreamGirl को शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि राज शांडिल्य ने इसे डायरेक्ट किया है.

First Published : 21 Apr 2019, 08:59:55 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो