logo-image

आयुष्मान खुराना ने जन्मदिन पर पत्नी को इस तरह कराया स्पेशल फील

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम (Ayushmann Khurrana Instagram) पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना के लिए एक पोस्ट लिखी है.

Updated on: 21 Jan 2022, 10:37 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक ऐसे एक्टर है जो कैसी भी फिल्में करे वो उनके फैंस को पसंद आती हैं. उनकी (Ayushmann Khurrana)  फिल्मों का इंतजार फैंस दिल खोलकर करते हैं. उनकी फिल्मों जो उनकी सादगी होती है. एक्टर एक बार पिर से खबरों में आ चुके हैं. इस बार उनके खबरों में आने का कारण है उनका (Ayushmann Khurrana) प्यार उनकी पत्नी (Tahira Kashyap Khurrana) जिसके लिए वो काफी ज्यादा सीरियस हैं. एक्टर (Ayushmann Khurrana)  का प्यार हालही में फिर देखने को मिला है. जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी की जा रही है. इसके साथ ही उनका करियर ग्राफ दिन प्रति दिन आगे की ओर बढ़ता जा रहा है.

यह भी जानें - मौसमी चटर्जी को धर्मेंद्र ने सरेआम कह दिया था Get Out

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

 आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम (Ayushmann Khurrana Instagram) पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना के लिए एक पोस्ट लिखी है. जिसमें उन्होंने अपने प्यार के दिनों का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा है कि जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई ताहिरा! के पहला गाना है जो मैंने 2001 की सर्दियों में सुखना लेक की सीढ़ियों पर बैठ कर तुम्हारे लिए गाया था. काफी दिन से गाना नहीं गाया आपके लिए. मैं ये फिर से बहुत जल्दी करना चाहता हूं. अब मुझे ज्यादा मिस मत करना. ठीक है! आयुष्मान के पोस्ट उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं.