logo-image

आयुष्मान खुराना ने पूरी की 'आर्टिकल 15' की शूटिंग, शेयर की ये खास जानकारी

फिल्म 'मुल्क' के निर्देशक सिन्हा ने कहा कि उनकी नई फिल्म इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है.

Updated on: 09 Apr 2019, 03:25 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग पूरी कर ली है. अभिनेता को यकीन है कि यह भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण और प्रासंगिक फिल्म होगी. आयुष्मान ने मंगलवार को ट्वीट किया, "एक फिल्म की शूटिंग पूरी की जो भारतीय सिनेमा की सबसे प्रासंगिक और महत्वपूर्ण फिल्म बनेगी. मुझे ऐसा अनमोल रत्न देने के लिए अनुभव सिन्हा सर आपका धन्यवाद."

भारतीय संविधान का अनुच्छेद 15 धर्म, नस्ल, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाने के बारे में है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नास्सर, आशीष वर्मा और जीशान अयूब आदि कलाकार हैं. फिल्म 'मुल्क' के निर्देशक सिन्हा ने कहा कि उनकी नई फिल्म इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है.

इसके अलावा आयुष्मान ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे, DreamGirl को शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि राज शांडिल्य ने इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान खुराना साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैरों में चप्पल पहनकर एक स्कूटर पर बैठे हुए हैं. पीछे जीवन और मरण की दुकान है और रामलीला समिति का मंदिर भी है. यह फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)