logo-image

Ayushamann Khurana: किशोर कुमार का किरदार निभाना चाहते हैं आयुष्मान, जताई इच्छा

आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. साथ ही अब एक्टर का सपना है कि वह किशोर कुमार की बॉयोपिक में काम करें.

Updated on: 06 Sep 2023, 08:52 AM

New Delhi:

Ayushamann Khurana Movies: आयुष्मान खुराना (Ayushamann Khurana) बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग और अमेजिंग आवाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म, 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) हाल ही में रिलीज हुई थी और यह दर्शकों से काफी सराहना बटोर रही है. एक्टर प्रेजेंट में फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस सबके बीच एक्टर ने शेयर किया कि वह गायक किशोर कुमार की बायोपिक में उनका किरजार निभाना चाहते हैं. 

आयुष्मान खुराना ने अपनी बायोपिक फिल्म में किशोर कुमार की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की है

आयुष्मान खुराना ने अनोखी फिल्में चुनकर और अलग-अलग भूमिकाएं निभाकर फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक अनूठी जगह बनाई है. बहरहाल, वह केवल एक बायोपिक फिल्म हवाईजादे में नजर आए हैं. हाल ही में, मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, एक्टर ने अपनी इच्छा व्यक्त की कि अगर उनकी बायोपिक फिल्म बनती है तो वह महान गायक किशोर कुमार की भूमिका निभाएंगे. अपने ड्रीम रोल का जिक्र करते हुए एक्टर ने कहा, ''मैं किसी संगीतकार या क्रिकेटर पर ग्रे शेड या बायोपिक करना पसंद करूंगा.'' उन्होंने आगे कहा, ''बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं अपने स्कूल और हाई स्कूल के दिनों में क्रिकेट खेला करता था. . यह रोमांचक होगा. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

एक स्पेशल संगीतकार की बायोपिक के बारे में बात करते हुए, जिसका वह हिस्सा बनना पसंद करेंगे, एक्टर ने आगे कहा, “मैं किशोर कुमार पर एक बायोपिक करना पसंद करूंगा. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. ऐसा करना मेरे लिए बहुत रोमांचक होगा. मैं इसे तीन साल से जाहिर कर रहा हूं.' 

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan Post: अपने फैंस को अपना शिक्षक मानते हैं कार्तिक आर्यन, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

इस बीच, आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' की बात करें तो, 2019 की हिट की अगली कड़ी, ड्रीम गर्ल में अनन्या पांडे, परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, राजपाल यादव और असरानी सहित कई अन्य लोग शामिल हैं.