News Nation Logo
Breaking

'बाला' के बाद आयुष्मान खुराना ने फैन्स को दी खुशखबरी, अब इस दिन रिलीज होगी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'

2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी पर बेस्ड है

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 15 Nov 2019, 12:34:11 PM
Ayushmaan khurrana

नई दिल्ली:  

'बाला' की सफलता के बाद अब आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज को तैयार है. हितेश केवल्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें आयुष्मान खुराना भागते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं उनके पीछे काफी लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मानों लोग उनका पीछा कर रहे हैं. शुभ मंगल ज्यादा सावधान के इस पोस्टर को रिलीज करते हुए मेकर्स फिल्म की नई रिलीज डेट से पर्दा उठाया है. फिल्म अब 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.

2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी एक रूढ़िवादी परिवार पर आधारित है, जब उसे अपने बेटे के समलैंगिक होने का पता चलता है. इसके बाद क्या होता है वही फिल्म की कहानी है.

फिल्म को लेकर आयुष्मान ने बताया, "यह एक खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से बताने वाले हैं, जो आपके दिल को छू जाएगी और आपके चेहरे पर एक मुस्कान छोड़ जाएगी."

इसके अलावा आयुष्मान, शूजीत सिरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'में नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं जो एक खडूस मकान मालिक के किरदार को निभाते दिखेंगे.

तो वहीं हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बाला'(Bala) ने अपने 7वें दिन 72.24 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही 'बाला' को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

First Published : 15 Nov 2019, 12:31:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.