logo-image

Ayushmann Khurrana Viral : परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आयुष्मान खुराना, वीडियो देख भावुक हुए लोग

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे.

Updated on: 06 Jun 2023, 10:30 AM

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के परिवार के लिए ये समय काफी दर्द भरा है. पिछले महीने उनके पिता उनके परिवार को छोड़कर चले गए थे, जिससे उनका परिवार अभी भी बाहर नहीं निकला है. हाल ही में एक्टर अपने परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. दरअसल, आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अपनी मां पूनम खुराना के साथ चंडीगढ़ से मुंबई पहुंच गए हैं, जिसका ऑनलाइन वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जैसे ही वे अपनी कार की ओर बढ़े, उन्होंने पूनम का हाथ पकड़ लिया. वीडियो में, आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना का हाथ पकड़कर पूनम उनकी गाड़ी की ओर चल पड़ीं. वहीं परिवार के बीच इतना प्यार देखकर फैंस भी थोड़ा इमोशनल हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

परिवार का एयरपोर्ट लुक - 

आपको बता दें कि सफर के लिए पूनम ने ब्लैक एंड व्हाइट एथनिक वियर की. वहीं आयुष्मान ने अपने लिए ग्रीन टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और स्नीकर्स को चुना. इसके साथ ही अपारशक्ति ब्लू टी-शर्ट, ट्राउजर और स्नीकर्स पहने हुए नजर आए. पूरे परिवार का ये दिल छूने वाला वीडियो लोगों को काफी पसंद आया है. जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान खुराना ने भी अपने मां और भाई संग एयरपोर्ट लुक वाली तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, 'अपनों को खोने का गहरा दर्द देख सकता हूं. भगवान उन्हें खुश रखे.' एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'गुड मैन.' एक दूसरे ने कमेंट में लिखा था, 'मां और बाबा के रूप में भगवान हमारे करीब हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये अच्छे बेटे अपनी खूबसूरत मां का ख्याल रख रहे हैं.' बता दें कि आयुष्मान खुराना के परिवार का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : Ileana D'cruz : इलियाना डिक्रूज ने बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें