News Nation Logo
Breaking

आयुष्मान खुराना ने गाया लता मंगेशकर का ये गाना, मिला ऐसा रिएक्शन

साल 1979 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनीत फिल्म 'जुर्माना' का यह गाना बहुत मशहूर है

आईएएनएस | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Sep 2019, 02:14:11 PM
आयुष्मान खुराना (फोटो- @ayushmannk Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के सदाबहार गीतों में से एक 'सावन के झूले पड़े' को पोस्ट किया. साल 1979 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनीत फिल्म 'जुर्माना' का यह गाना बहुत मशहूर है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को लगता है कि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने अब तक जितने भी बेहतरीन गाने गाए हैं उनसे से यह एक है और आयुष्मान को यह गीत बेहद पसंद है.

यह भी पढ़ें- Housefull 4 से रिलीज हुआ बॉबी देओल का लुक, बनेंगे धरमपुत्र से मैक्स

एक हार्ट आइकॉन के साथ आयुष्मान ने लिखा, 'मुझे लगता है कि 'सावन के झूले पड़े' उनके गाए हुए अभूतपूर्व गीतों में से एक है.' आयुष्मान की इस पसंद पर दिग्गज गायिका ने सोमवार को मीडिया को बताया, 'मुझे पता है कि वह एक बहुत ही अच्छे अभिनेता हैं और साथ ही एक बेहतरीन गायक भी हैं, इसलिए संगीत में अपनी वास्तविक समझ से ही उन्होंने इसकी सराहना की है. मैं उनकी भलाई की कामना करती हूं. उन्हें अभिनय के साथ-साथ गायन में भी उत्साहपूर्वक अपने काम को आगे बढ़ाना चाहिए. इससे उनके प्रदर्शन में निखार आएगा.'

यह भी पढ़ें- दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर आया अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, हाथ जोड़कर यूं किया धन्यवाद

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ रॉय कपूर फिर से बने Producers Guild Of India के अध्यक्ष

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आयुष्मान की फिल्मों में 'ड्रीम गर्ल' में वे एक लड़कियों की आवाज निकालने की क्षमता वाले चरित्र में नजर आए थे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.

First Published : 25 Sep 2019, 02:14:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.