News Nation Logo
Banner

आयुष्मान खुराना ने खोला राज कहा, कहा- करियर के लिए बाधा बन गई थी घनी भौहें

पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों के लिए सराहना पाने वाले आयुष्मान 'आर्टिकल 15' में काम को लेकर व्यस्त हैं

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 06 Apr 2019, 11:01:18 AM
आयुष्मान खुराना (इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी घनी भौहें उनके करियर की शुरुआत में बाधा बन गई थीं. अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "भौहें घनी हैं." आयुष्मान ने कहा, "मेरे शुरुआती ऑडिशन में मुझसे कहा गया कि यार तुम्हारी भौहें बहुत डिस्ट्रेक्टिंग हैं. लेकिन अब मेरे स्टाइलिस्ट कहते हैं, मुझे इसे रखना चाहिए क्योंकि यह बहुत स्टाइलिश हैं."

पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों के लिए सराहना पाने वाले आयुष्मान 'आर्टिकल 15' में काम को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म में आयुष्मान मुख्य किरदार निभाएंगे जबकि ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नसीर, आशीष वर्मा, सुशील पांडे, सुब्रज्योति भरत, रोंजिनी चक्रवर्ती और जीशान अयूब सह-कलाकार की भूमिका निभाएंगे. बनारस मीडिया वर्क्‍स द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग एक मार्च से लखनऊ में शुरू हो चुकी है.

View this post on Instagram

#Article15 #firstlook shoot begins with @anubhavsinhaa sir.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

इसके अलावा आयुष्मान ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे, DreamGirl को शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि राज शांडिल्य ने इसे डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान खुराना साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैरों में चप्पल पहनकर एक स्कूटर पर बैठे हुए हैं. पीछे जीवन और मरण की दुकान है और रामलीला समिति का मंदिर भी है. यह फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 06 Apr 2019, 10:59:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो