logo-image
लोकसभा चुनाव

Dream Girl 2: कौन है रॉकी, जिससे पूजा ने की प्यार भरी बात...

एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक टीजर पोस्ट किया है. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना का करेक्टर पूजा अपने दोस्ट रॉकी से बात कर रही हैं. ये रॉकी कोई और नहीं बल्कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रणवीर सिंह हैं.

Updated on: 20 Jul 2023, 09:00 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 साल की द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 142 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक टीजर पोस्ट किया है. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना का करेक्टर पूजा अपने दोस्ट रॉकी से बात कर रही हैं. ये रॉकी कोई और नहीं बल्कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रणवीर सिंह हैं. आप भी देखें....

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस वीडियो में पूजा यानी आयुष्मान को रॉकी की कॉल आती है जिसमें वो पूछती है आप कौन बोल रहे हैं. इसका जबाव आता है मैं रॉकी बोल रहा हूं मेरी रानी. इसके बाद पूजा कहती हैं ओमाई गॉड, फिर रॉकी कहता है लाल साड़ी में क्या जहर लग रही हो मेरी जानेमन. जिसका जवाब देते पूजा कहती मेरे पास एक ही है मैं नहीं दुंगी. फिर रॉकी कहता है साड़ी नही तू चाहिए. जिसपर पूजा कहती है, पूजा एक त्यौहार है 25 को इस बार है... देखना मेरा पहला लुक आन 25 जुलाई. 

बता दें, फिल्म को तुरंत दोबारा शूट करना पड़ा क्योंकि निर्माताओं को लगा कि इसमें सुधार की गुंजाइश है. एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता एकता कपूर और निर्देशक राज शांडिल्य ने फिल्म का पहला कट देखा. जिससे वह खुश थे लेकिन उन्हें यह भी लगा कि वे कुछ चीजें बेहतर कर सकते हैं. उन्होंने आयुष्मान से लेकर अन्य अभिनेताओं और तकनीशियनों तक सभी हितधारकों से बात की और वे सभी कुछ हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए बोर्ड पर आने के लिए तुरंत सहमत हो गए. 

दोबारा शूटिंग 12 दिनों तक चली और 15 जुलाई को मुंबई में पूरी हुई. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर री-शूट काफी आम है, यह एवेंजर्स और प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल के लिए भी हुआ. रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि फिल्म की रिलीज की तारीख वही रहेगी और निर्देशक ने पहले ही दोबारा शूट किए गए सीन्स पर काम करना शुरू कर दिया है और उन्हें विश्वास है कि अंतिम उत्पाद समय पर तैयार हो जाएगा. 

मार्केटिंग टीम ने फिल्म के प्रचार के लिए अपनी योजना बनाना शुरू कर दिया है. ड्रीम गर्ल में नुसरत भरूचा ने मुख्य भूमिका निभाई थीं, ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव और अन्य भी हैं.