logo-image

Dream Girl 2: 'पूजा के आशिक हजार..'आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का फनी पोस्टर रिलीज

आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का लेटेस्ट पोस्टर आज निर्माताओं द्वारा रिलीज किया गया. कुछ मिनट पहले, आयुष्मान खुराना ने एक अनोखा पोस्टर जारी किया था.

Updated on: 07 Aug 2023, 08:11 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे  (Annanya Pandey) ने पहली बार ड्रीम गर्ल 2 पर एक साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है. खबर की घोषणा के बाद से वे सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि दर्शक उन्हें स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 2019 की रोमांटिक कॉमेडी ड्रीम गर्ल (Dream Girl2) का सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान और नुसरत भरुचा ने अभिनय किया था. फिल्म के टीजर और ट्रेलर के बाद आज मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है.

आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का लेटेस्ट पोस्टर आज निर्माताओं द्वारा रिलीज किया गया. कुछ मिनट पहले, आयुष्मान खुराना ने एक अनोखा पोस्टर जारी किया था जिसमें वह पूजा के रूप में नजर आ रहे हैं. वह पिंक लहंगा पहने, ब्राउन कलर के विग में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में पूजा के प्रेमी, जिसमें अभिनेता राजपाल यादव भी शामिल हैं, उनके लहंगे से बाहर झांकते नजर आ रहे हैं. परेश रावल लहंगे का दूसरा सिरा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में अन्नू कपूर स्तब्ध दिख रहे हैं. पोस्टर अपलोड करते हुए आयुष्मान ने लिखा, "@pooja___dreamgirl एक त्यौहार है, उसके आशिक हज़ार है! #DreamGirl2Trailer अभी रिलीज! #25अगस्तहोगामस्त #DreamGirl2, 25 अगस्त को सिनेमाघरों में."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

अनन्या पांडे के इस किरदार से आयुष्मान को हुआ प्यार 

1 अगस्त को इस अवेटेड फिल्म (Dream Girl 2)  का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म करम के इर्द-गिर्द घूमती है जो महिला आवाज में गाने की अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए पूजा बन जाता है. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana)अनोखी पंचलाइन और विचित्रता के साथ किरदार में जान डाल देते हैं. दूसरी ओर, उन्हें फिल्म में अनन्या पांडे के किरदार से प्यार हो जाता है, जिसके पिता उसकी शादी करके एक अच्छी जिंदगी जीना चाहते हैं. दिलचस्प और मज़ेदार चुनौतियों से लेकर मुसीबत में फँसने तक, ट्रेलर एक मज़ेदार सवारी का वादा करता है.