News Nation Logo

आयुष्मान खुराना बने Gay तो मम्मी-पापा का आया ऐसा रिएक्शन

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ होमोसेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड फिल्म है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Jan 2020, 11:16:55 AM
फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Photo Credit: फोटो- @ayushmannk Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कुछ उन चुनिंदा एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं जो न सिर्फ लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं, बल्कि सिनेमा जगत में नयापन भी ला रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का ट्रेलर आया है. ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है.

इस सीरीज की पिछली फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ (Shubh Mangal Saavdhan) तो आपको याद ही होगी. आप सही समझ रहे हैं वही फिल्म जिसकी कहानी इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पर आधारित थी. इस बार ज्यादा सावधानी बरतने को कहा जा रहा है.

यह भी देखें: कपिल देव और उनकी टीम हुई तैयार, तस्वीरों में देखें कौन-कौन हुआ शामिल

फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) खुद एक गे का कैरेक्टर निभा रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब उनकी फैमली को पता चलता है कि उनका लड़का गे है, तो सभी घर वाले बौखला जाते हैं. लेकिन क्या आप जानना चाहते हैं कि फिल्म का ये मजेदार ट्रेलर देखकर के पैरेंट्स ने कैसे रिएक्ट किया होगा? इस बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने खुद ही इस बात का खुलासा कर दिया है कि उनके कैरेक्टर को देखकर फैमिली का क्या रिएक्शन था.

यह भी पढ़ें: 'गुत्थी' के किरदार को लेकर सुनील ग्रोवर ने दिया बयान, कहा- मैं टीवी पर महिला बनकर आता हूं...

आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब मैंने उन्हें ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का ट्रेलर दिखाया, तो उन्हें बहुत पसंद आया. यही नहीं उन्होंने इसे लूप पर चलाकर भी कई बार देखा और खूब हंसे. आयुष्मान ने आगे बताया कि उनके माता-पिता ने कहा कि उन्हें गर्व है अपने बेटे पर, जो सोसाइटी को इतने मजबूत मैसेज देने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ होमोसेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड फिल्म है. कहानी अमन नाम के एक मिडल क्लास फैमिली से आने वाले लड़के की है. इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद एक बार फिर से गजराज राव और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की जोड़ी नजर आएगी.

इनके अलावा फिल्म 'फंस गए रे ओबामा' (Phas Gaye Re Obama) वाले मनुऋषि चड्ढा और वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की एक्ट्रेस मानवी गगरू भी फिल्म में काम कर रही हैं. आयुष्मान के माता-पिता को तो फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया देखने होगा कि दर्शक कपल के इस अनूठे रिश्ते को कितना स्वीकारते हैं.

First Published : 24 Jan 2020, 10:22:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.